Connect with us

मुख्य समाचार

सेलिब्रिटी होने के कारण सलमान को बनाया गया निशाना : सलीम

Published

on

मुंबई। सलमान खान द्वारा 1993 के मुंबई बम विस्फोट के दोषी याकूब मेमन की सजा-ए-मौत का विरोध करने के कारण उपजे विवाद पर पिता सलीम खान ने कहा है कि सलमान ऐसा कहने वाले इकलौते नहीं हैं और उन्हें सेलिब्रिटी होने के कारण निशाना बनाया जा रहा है।

सलीम ने एक समाचार चैनल को बताया, “ये बातें कई लोग कह चुके हैं। सलमान ऐसा कहने वाला कोई अकेला नहीं है। संभवत: इसे कहने का उसका तरीका थोड़ा बचकाना और अर्थहीन है। मैं इसकी निंदा करने वाला पहला शख्स हूं। नसीरुद्दीन शाह, शत्रुघ्न सिन्हा, न्यायमूर्ति मरक डेय काटजू जैसे कई लोगों ने ऐसी ही बातें कही हैं।”

सलीम ने कहा, “आप जब सलमान को लेकर बोलते हैं, तो आपको ज्यादा लोकप्रियता मिलती है, क्योंकि वह एक बड़ा सितारा है।” सलमान ने 25 जुलाई को ट्विटर पर लिखा था कि याकूब मेमन को उसके भाई टाइगर मेमन के अपराध की सजा नहीं मिलनी चाहिए। याकूब को गुरुवार को नागपुर कारागार में फांसी दे दी गई थी।

प्रादेशिक

69000 सहायक शिक्षक भर्ती मामले में सुप्रीम सुनवाई आज

Published

on

By

69000 सहायक शिक्षक भर्ती मामले में सुप्रीम कोर्ट में बुधवार को भर्ती से जुड़ी याचिकाओं की सुनवाई होने जा रही है।बीते दिनों हुई सुनवाई में कोर्ट ने किसी मामले में अभ्यर्थियों को राहत नहीं दी है, बल्कि कोर्ट ने सुनवाई के दौरान यह टिप्पणी जरूर की थी कि वह अगली तारीख पर सुनवाई करके फैसला देगा।

अभ्यर्थी यह भी आस लगाए हैं कि सुप्रीम कोर्ट से फैसला भी जल्द आएगा। प्रदेश में जिला आवंटन पा चुके अभ्यर्थी एक माह से नियुक्ति पाने के इंतजार में हैं।

CBSE ने जारी किया 10वीं का रिजल्ट, ऐसे देखें रिपोर्ट कार्ड

जानिए केस की अपडेट्स –

69000 शिक्षक भर्ती मामले में आज सुनवाई

SC ने UP सरकार से छात्रों की लिस्ट मांगी

40-45 % से ज़्यादा अंक पाने वालों की लिस्ट

लिस्ट बंद लिफाफे में देने की इजाजत मांगी गई हैं

शिक्षक भर्ती पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई

SC ने 37,339 पद भरने पर रोक लगाई थी

अन्य याचिकाओं पर भी करेगा सुनवाई

 

Continue Reading

Trending