Connect with us

मुख्य समाचार

सेलिब्रिटी होने के कारण सलमान को बनाया गया निशाना : सलीम

Published

on

मुंबई। सलमान खान द्वारा 1993 के मुंबई बम विस्फोट के दोषी याकूब मेमन की सजा-ए-मौत का विरोध करने के कारण उपजे विवाद पर पिता सलीम खान ने कहा है कि सलमान ऐसा कहने वाले इकलौते नहीं हैं और उन्हें सेलिब्रिटी होने के कारण निशाना बनाया जा रहा है।

सलीम ने एक समाचार चैनल को बताया, “ये बातें कई लोग कह चुके हैं। सलमान ऐसा कहने वाला कोई अकेला नहीं है। संभवत: इसे कहने का उसका तरीका थोड़ा बचकाना और अर्थहीन है। मैं इसकी निंदा करने वाला पहला शख्स हूं। नसीरुद्दीन शाह, शत्रुघ्न सिन्हा, न्यायमूर्ति मरक डेय काटजू जैसे कई लोगों ने ऐसी ही बातें कही हैं।”

सलीम ने कहा, “आप जब सलमान को लेकर बोलते हैं, तो आपको ज्यादा लोकप्रियता मिलती है, क्योंकि वह एक बड़ा सितारा है।” सलमान ने 25 जुलाई को ट्विटर पर लिखा था कि याकूब मेमन को उसके भाई टाइगर मेमन के अपराध की सजा नहीं मिलनी चाहिए। याकूब को गुरुवार को नागपुर कारागार में फांसी दे दी गई थी।

प्रादेशिक

80 साल के हुए मुलायम सिंह यादव, सीएम योगी ने ट्वीट कर दी बधाई

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव आज यानी शुक्रवार को 80 साल के हो गए। वह उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अपना जन्मदिन मनाएंगे।

सपा संरक्षक का जन्मदिन मनाने के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है। जानकारी के मुताबिक सपा नेताओं ने मुलायम का जन्मदिन मनाने की खास तैयारी की है।

सपा मुख्यालय से लेकर प्रदेश के सभी जिलों में मुलायम सिंह का जन्मदिन मनाया जाएगा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट के जरिए मुलायम को जन्मदिन की बधाई दी है। सीएम योगी ने ट्वीट में लिखा, “उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं प्रभु श्री राम से उनके स्वस्थ, सुदीर्घ, समृद्घ एवं सक्रिय जीवन की कामना करता हूं।”

इस बीच सबकी निगाहें आज प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) अध्यक्ष शिवपाल यादव और सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में शिवपाल यादव ने फिर से समाजवादी कुनबा फिर से एक करने की बात कही थी उन्होंने कहा था, ‘हम चाहते हैं नेता जी के जन्मदिन (22 नवंबर) पर परिवार में एकता बढ़ जाए तो अच्छा है।

हमारा प्रयास है भतीजा समझ लेगा तो सरकार बना लेगा, मुख्यमंत्री हमें तो बनना नहीं है।’ हालांकि शिवपाल के इस बयान के बाद अखिलेश यादव की अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending