Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘बिग बॉस’ में घर की याद सता रही थी : रेन

Published

on

Loading

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 8’ में इस सप्ताह रेने ध्यानी का सफर समाप्त हो गया।

रेने हालांकि शो के अपने छोटे से सफर में एक सशक्त और आत्मविश्वास से लबरेज प्रतिभागी के रूप में उभरी थीं, लेकिन उन्होंने कहा कि ‘बिग बॉस’ के घर में वह खुद को अकेला महसूस करती थीं और उन्हें अपने घर की याद सताती थी।

रेने से जब यह पूछा गया कि ‘बिग बॉस’ से बाहर आकर कैसा महसूस हो रहा है, तो उन्होंने कहा, “मैं थोड़ी सी निराश हूं और भविष्य को लेकर थोड़ा उत्साहित भी हूं। मेरे सामने आगे का पूरा सफर है। मैं एक पटकथा लिखना चाहती हूं, देखते हैं आगे क्या होता है। सब ठीक रहा तो, अगले साल मैं एक फिल्म का निर्देशन कर रही होऊंगी। मैं अपनी टॉमब्वाय वाली छवि से बाहर आना चाहती हूं और टीवी पर अभिनय करना चाहती हूं। मुझे नहीं लगता कि टॉमब्वाय वाली छवि के लिए टीवी या फिल्मों में ज्यादा संभावनाएं हैं।”

रेने ‘बिग बॉस’ से निकाले जाने पर थोड़ी निराश भी हैं। उन्होंने कहा, “मैं बिग बॉस के घर की कैप्टेन बनाई गई थी और मुझे कुछ विशेषाधिकार मिले थे। थोड़ी सी निराश हूं, क्योंकि कुछ और समय शो में रहती तो बिग बॉस के घर में विशेषाधिकारों का सकारात्मक प्रयोग कर पाती।”

रेने ने कहा, “मैंने वहां अच्छा वक्त गुजारा, लेकिन मैं अकेली थी और तनाव में थी, मुझे घर की याद सताती थी। मम्मी-पापा की याद आती थी।”

उन्होंने कहा, “बिग बॉस के अनुभव ने मुझे समझदार बना दिया। मैं वहां कई सारे लोगों के साथ रही, लेकिन फिर भी अकेली थी। मैंने खुद के साथ जीना सीखा। बिग बॉस के घर में आप टेलीविजन, आकाश में उड़ते पंक्षी, दीवारों पर तस्वीरें, जैसी सामान्य चीजें देखने को नहीं मिलतीं।”

रेने ने कहा कि बिग बॉस के घर के बाहर आकर उन्हें एक ही चीज की कमी खलेगी और वह है बिग बॉस की आवाज।

उन्होंने कहा, “कुछ सप्ताह से बिग बॉस की आवाज सुनने की इतनी आदत पड़ चुकी है कि यह जिंदगी का हिस्सा बन गया लगता है।”

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending