Connect with us

मनोरंजन

आदित्य को रंगमंच में दिलचस्पी नहीं

Published

on

अभिनेता आदित्य रॉय कपूर का कहना है कि उनकी रंगमंच में कोई दिलचस्पी नहीं है, क्योंकि इसमें कई संवादों को याद रखना पड़ता है। सिने जगत में आदित्य के सफर की शुरुआत छोटे पर्दे से बतौर वीडियो जॉकी हुई थी। उसके बाद उन्हें ‘लंदन ड्रीम्स’ और ‘गुजारिश’ जैसी फिल्मों में छोटी-मोटी भूमिकाएं मिलीं, लेकिन उन्हें बड़ा ब्रेक ‘आशिकी 2’ से मिला।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह रंगमंच के लिए काम करना चाहेंगे, आदित्य ने कहा, “रंगमंच में कई संवादों को याद रखना पड़ता है..मुझे लगता है कि यह मेरे लिए संभव नहीं होगा। कई संवादों को याद रखना आसान नहीं होता। यह बहुत मुश्किल है।”

आदित्य पिछले महीने अनुपम खेर और नीना गुप्ता अभिनीत नाटक ‘मेरा वो मतलब नहीं था’ देखने पहुंचे थे। इस बारे में अपने अनुभव का जिक्र करते हुए आदित्य ने कहा, “इस नाटक को देखने के बाद मैंने निर्णय लिया कि मैं कभी नाटक नहीं करूंगा।”

मनोरंजन

नसीरूद्दीन शाह की बेटी पर लगा ये गंभीर आरोप, जानकर रह जाएंगे हैरान

Published

on

मुंबई। फिल्म एक्टर नसीरूद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह पर वर्सोवा स्थित एक पशुचिकित्सा क्लीनिक ने मारपीट का आरोप लगाया है। हीबा पर आरोप है कि 16 जनवरी को उन्होंने वहां काम करने वाली 2 महिला कर्मचारियों के साथ मारपीट की।

ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने ने हीबा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

फेलाइन फाउंडेशन की तरफ से वर्सोवा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है। इसी संस्था की तरफ से जानवरों के इलाज के लिए ये पशुचिकित्सा क्लीनिक चलाया जाता है।

16 जनवरी को हीबा की वाइल्ड वुड पार्क में रहने वाली दोस्त सुप्रिया शर्मा ने अपनी दो बिल्लियों की नसबंदी कराने के लिए स्लॉट बुक किए थे।

सुप्रिया किसी कारण से क्लीनिक नहीं जा पाईं तो दोस्त की मदद के लिए हीबा बिल्लियों संग वहां पहुंची थीं। लेकिन कुछ वजहों से नसबंदी नहीं की जा सकी।

माना जा रहा है कि इसी के बाद हीबा की दो महिला कर्मचारियों संग झड़प हो गई। हीबा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो हाथापाई करते दिख रही हैं।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending