Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार : ठेकेदार व कर्मचारी की गोली मारकर हत्या

Published

on

Loading

बिहारशरीफ| बिहार में नालंदा जिले के हरनौत थाना क्षेत्र में बदमाशों ने बुधवार रात एक ठेकेदार के घर में घुसकर ठेकेदार और उसके कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या का कारण ठेकेदारी में विवाद बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार, स्कॉर्पियो में सवार होकर आए कुछ बदमाशों ने हरनौत निवासी राजीव रंजन के घर में घुसकर अंधाधुंध गोली चलानी शुरू कर दी। इस हमले में राजीव रंजन और उसके कर्मचारी राजकुमार यादव की मौत हो गई।

बिहारशरीफ के उप पुलिस अधीक्षक तनवीर आलम ने गुरुवार को बताया कि ठेकेदारी को लेकर दो गुटों के बीच में विवाद था, जिसकी वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया। मृतक राजीव रेलवे में ठेकेदारी का काम करता था।

उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर हरनौत थाना में हत्या की एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें पांच लोगों को नामजद किया गया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

प्रादेशिक

तेलंगाना में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के छह की मौत

Published

on

Loading

हैदराबाद। हैदराबाद-विजयवाड़ा नेशनल हाईवे पर गुरुवार तड़के एक कार खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई और दो घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि यह हादसा तेलंगाना के सूर्यापेट जिले के कोडाद शहर में दुर्गापुरम स्टेज के पास हुआ। एक बच्चे समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य घायलों को कोडाद के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार, एसयूवी सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। मृतकों की पहचान माणिक्यम्मा, चंदर राव, कृष्णम राजू, स्वर्णा, श्रीकांत और लास्या के रूप में हुई है। खम्मम जिले का रहने वाला यह परिवार विजयवाड़ा जा रहा था। पुलिस को संदेह है कि टक्कर का कारण तेज रफ्तार थी। कार चला रहे व्यक्ति को ट्रक खराब होने का पता ही नहीं चला।

Continue Reading

Trending