Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

मुंबई को आईएसएल टीम पर गर्व होगा : रणबीर

Published

on

Loading

फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर को यकीन है कि इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की उनकी मुंबई सिटी एफसी फुटबॉल टीम इस बार बढ़िया प्रदर्शन करेगी। वह चाहते हैं कि मुंबई को उनकी टीम पर गर्व हो। मुंबई सिटी एफसी ने पिछले आईएसएल में निराशाजनक प्रदर्शन किया था।

उन्होंने यहां एक कार्यक्रम में कहा, “पिछले संस्करण में हमारा प्रदर्शन बिल्कुल भी अच्छा नहीं था। हमने इस बार काफी मेहनत की है और जोश में हैं। हम अच्छा और मनोरंजक खेल खेलना चाहते हैं। हमें उम्मीद है कि मुंबई को अपनी टीम पर गर्व होगा और लोग हमारा साथ देंगे।”

रणबीर खुद भी स्पेन की फुटबॉल टीम एफसी बार्सेलोना के प्रशंसक हैं और अक्सर उनका मैच देखने जाते हैं।

उन्होंने कहा, “बार्सेलोना का छोटी उम्र के खिलाड़ियों को मौका देना इस समुदाय के हित के लिए एक प्रशंसनीय कदम है। उनकी टीम की पूरी दुनिया प्रशंसक है। मुझे लगता है कि वे हमारी प्रेरणा हैं।”

रणबीर ने भारतीय फुटबॉल टीम के दुनिया में 156वें स्थान पर होने के बारे में कहा, “जहां तक भारत की बात है, हमारी अपनी चुनौतियां हैं। वर्ल्ड कप तक पहुंचने के लिए हमें पहले एक मजबूत टीम बनानी होगी।”

आईएसएल 2015 तीन अक्टूबर से शुरू होने वाला है।

खेल-कूद

आईपीएल से पहले अयोध्या पहुंचे दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर केशव महाराज, राम लला के किए दर्शन

Published

on

Loading

अयोध्या। आईपीएल शुरू होने से पहले दक्षिण अफ्रीकी स्पिनर केशव महाराज अयोध्या पहुंचे और उन्होंने राम लला के दर्शन किए। उन्होंने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। IPL 2024 में महाराज लखनऊ सुपर जायंट्स के बल्लेबाजों की मदद करते नजर आएंगे और पूरे सीजन टीम के साथ रहेंगे। केशव महाराज काफी धार्मिक क्रिकेटर हैं। उन्होंने राम मंदिर में दर्शन के बाद इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, “जय श्री राम, सभी को आशीर्वाद।”

इस साल की शुरुआत में ही केशव महाराज में राम मंदिर के दर्शन की इच्छा जताई थी। SA20 में वह लखनऊ सुपर जाइंट्स की सिस्टर फ्रेंचाइजी डरबन सुपर जाइंट्स का हिस्सा हैं। अक्सर देखा गया है कि महाराज जब मैदान पर बल्लेबाजी के लिए उतरते हैं तो ‘राम सिया राम’ भजन प्ले किया जाता है। इस पर महाराज ने बताया था कि इससे उनका ध्यान क्रेंद्रित होता है।

महाराज ने कहा था, “भगवान में मेरी आस्था बहुत दृढ़ है। मैं हमेशा मानता हूं कि भगवान ने मुझे दृष्टिकोण और मार्गदर्शन दिया है और मुझे उस स्थिति में रखा है जहां मैं आज हूं। मैं हमेशा आभारी हूं और धन्यवाद देता हूं। मैं भगवान हनुमान और भगवान राम का भक्त हूं।”

Continue Reading

Trending