Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार : भीड़ ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला

Published

on

Loading

पटना| पटना जिले के दुल्हिनबाजार थाना क्षेत्र में ग्रामीणों की पिटाई से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस मृतक को आपराधिक चरित्र का तथा कई मामलों का आरोपी बता रही है। पुलिस के अनुसार, रकसिया गांव में शुक्रवार देर शाम ग्रामीणों ने इसी गांव के निवासी पप्पू वर्मा नामक एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। युवक की पिटाई की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ के कब्जे से छुड़ाकर उसे घायलावस्था में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गई, जहां इलाज के दौरान पप्पू की मौत हो गई।

सहायक पुलिस अधीक्षक मिथिलेश कुमार ने शनिवार को बताया कि पप्पू वर्मा अपराधी प्रवृत्ति का युवक था। वह डकैती के मामले में जेल भी जा चुका है। हाल के दिनों में भी उसने गांव की दो महिलाओं को चाकू मार कर घायल कर दिया था। कुमार ने बताया कि पिटाई के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

उत्तर प्रदेश

आज जारी होंगे यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं के नतीजे, यहां करें चेक

Published

on

Loading

लखनऊ। यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं में शामिल होने वाले छात्र-छात्राओं का इंतजार आज खत्म हो जाएगा। यूपी बोर्ड आज दोपहर में हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का परिणाम घोषित करने वाला है। रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट upresults.nic.in पर जारी किया जाएगा।

इसके अलावा छात्र upmsp.edu.in, upmspresults.up.nic.in पर भी अपना रिजल्ट चेक कर सकते है। यूपी बोर्ड 10वीं 12वीं रिजल्ट की घोषणा के साथ उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) में पंजीकृत हाईस्कूल व इंटर के 55 लाख से अधिक छात्र-छात्राओं का इंतजार खत्म हो जाएगा।

यूपी बोर्ड 10वीं बोर्ड परीक्षा में रजिस्टर्ड छात्रों की कुल संख्या 29,47,311 और इंटर में 25,77,997 हैं। पिछले साल यूपीएमएसपी यूपी बोर्ड ने 25 अप्रैल को कक्षा 10 और 12 दोनों के लिए परिणाम घोषित किए थे। इस बार पांच दिन पहले परिणाम जारी किया जा रहा है।

Continue Reading

Trending