Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

फरहान इनफ्लुएंजा जागरूकता अभियान के एंबेसडर

Published

on

Loading

मुंबई| अभिनेता-फिल्म निर्माता फरहान अख्तर सनोफी पाश्चर इंडिया के इनफ्लुएंजा जागरूकता अभियान के एंबेसडर बनाए गए हैं। वह टीकाकरण के जरिए नजला-जुकाम की रोकथाम के बारे में जागरूकता फैलाएंगे। यह अभियान दवा कंपनी सनोफी पाश्चर इंडिया की एक शैक्षिक पहल है और मौसमी जुकाम के बारे में जागरूकता लाने संबंधी कार्यक्रमों का समर्थन करती है।

फरहान अभियान के एंबेसडर होने के नाते अभिभावकों को नजला-जुकाम को गंभीरता से लेने और अपने बच्चों को टीकाकरण के जरिए इससे बचाने के लिए तैयार करेंगे।

फरहान स्वयं भी दो बच्चियों-अकीरा और शाक्या के पिता हैं। उन्होंने एक बयान में कहा, “मैं अभिभावक होने के नाते अपने बच्चों की सलामती के लिए फिक्रमंद हूं और इसलिए मैंने उनके चिकित्सकों से मशविरा लिया। यह बेहद चौंकाने वाली बात है कि इनफ्लुएंजा आम जुकाम नहीं है, बल्कि एक गंभीर विषाणुजनित संक्रमण है। यह विशेषकर पांच साल से कम उम्र के बच्चों के लिए बहुत बड़ा जोखिम है..इसलिए मैंने लोकप्रिय हस्ती के रूप में अपनी क्षमता को देखकर इनफ्लुएंजा रोकथाम के संदेश का प्रसार करने के लिए इस पहल को समर्थन देने का निर्णय लिया।”

 

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending