Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘बाहुबली’ ने महज 5 दिन में 215 करोड़ रुपये कमाए

Published

on

Loading

एस.एस. राजामौली निर्देशित ‘बाहुबली’ ने रिलीज होने के बाद महज पांच दिनों में दुनियाभर में 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होकर नया रिकॉर्ड बनाया है। इसने दक्षिण भारत की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर होने का कीर्तिमान भी स्थापित किया है। फिल्म व्यापार विश्लेषक त्रिनाथ ने आईएएनएस को बताया, “यह सर्वाधिक तेजी से 200 करोड़ रुपये क्लब में शामिल होने वाली भारतीय फिल्म बताई गई है। दुनियाभर में मंगलवार तक इसकी कमाई 215 करोड़ रुपये के पार पहुंच गई। सप्ताह के बाकी दिनों में भी इसकी कमाई में कोई बड़ी गिरावट नहीं आई।”

250 करोड़ रुपये के बजट से बनी ‘बाहुबली’ में प्रभाष, राणा डग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका में हैं। यह एक प्राचीन साम्राज्य को लेकर दो भाइयों के बीच संघर्ष की कहानी है।

फिल्म 10 जुलाई को हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम चार भाषाओं में रिलीज हुई। फिल्म ने सभी भाषाओं में जबर्दस्त कमाई की है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending