Connect with us

मनोरंजन

‘दृश्यम’ में आइटम सान्ग चाहते थे विशाल भारद्वाज

Published

on

vishal bhardwaj

मुंबई| बहुमुखी प्रतिभा के धनी फिल्म निर्माता-निर्देशक विशाल भारद्वाज ने अजय देवगन अभिनीत ‘दृश्यम’ में संगीत दिया है। वह इसमें एक आइटम सान्ग डालना चाहते थे, लेकिन इसकी इजाजत नहीं मिली। यह फिल्म जज्बातों और रोमांच से भरी है। विशाल और दिग्गज लेखक गुलजार इसमें एक आइटम सान्ग डालना चाहते थे, लेकिन फिल्म के निर्देशक निशिकांत कामत ने इसकी अनुमति नहीं दी।

‘दृश्यम’ के अपने गाने ‘कार्बन कॉपी’ की स्क्रीनिंग के दौरान विशाल ने मीडिया को बताया, “मैं और गुलजार साहब इस फिल्म के लिए आइटम सान्ग जैसा एक गाना बनाने के इच्छुक थे। लेकिन निशिकांत आए और हमें यह कहते हुए निराश कर दिया कि वह ‘ऐ जिंदगी गले लगा ले’ की तर्ज पर एक गाना चाहते हैं।”उन्होंने कहा, “ऐसा विरले ही होता है कि निर्देशक हमारे पास गानों को लेकर इस तरह के सौंदर्यशास्त्र वाला दृष्टिकोण लेकर आए।”वायकॉम 18 और कुमार मंगत द्वारा निर्मित ‘दृश्यम’ में तब्बू और श्रिया सरण भी हैं। फिल्म 31 जुलाई को रिलीज हो रही है।

मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर आज होगा रिलीज़

Published

on

By

 सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर आज ऑनलाइन रिलीज किया जाना है। इस फिल्म में सुशांत के अलावा संजना सांघी भी लीड रोल में दिखेंगी।

आने वाली 24 जुलाई को डिज्नी-हॉटस्टार पर ये फिल्म रिलीज़ की जाएगी। इस फिल्म को कोई भी फ्री में देख सकता है। साथ ही इस फिल्म के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी। सुबह से ही ट्विटर पर #DilBecharaTrailer टॉप ट्रेंडिंग पर है।

श्रावण मास के प्रथम सोमवार पर भगवान शिव का अभिषेक करने पहुंचे सीएम योगी

ये फिल्म काफी लंबे वक्त से रुकी हुई थी, फिल्म को इस साल थिएटर में रिलीज करना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण इसे टालना पड़ा था।सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इसे आज रिलीज किया जा रहा है।

#DilBecharaTrailer #DilBechara #SushantSinghRajput #sanjana

Continue Reading

Trending