Connect with us

मनोरंजन

वारेन एंडरसन खुद अमानुष बना : शीन

Published

on

 ‘भोपाल : अ प्रेअर फॉर रेन’ फिल्म में यूनियन कार्बाइड संयंत्र के तत्कालीन प्रमुख वारेन एंडरसन की भूमिका निभा रहे हॉलीवुड अभिनेता मार्टिन शीन कहते हैं कि एंडरसन ने खुद जिंदगी से मुंह मोड़ा और अमानुष बनने का फैसला किया था।

शीन ने एक साक्षात्कार में अपने जीवन, फिल्मों और एंडरसन की भूमिका के बारे में बात की। ‘भोपाल : अ प्रेअर फॉर रेन’ पांच दिसंबर को रिलीज हो रही है।

आपने इस फिल्म में वारेन एंडरसन को एक खलनायक के रूप में पेश किया है? इस सवाल के जवाब में शीन ने कहा कि अगर आप हाव-भाव को छोड़ दें, तो देखेंगे कि हमने उसकी कटु आलोचना नहीं करनी चाही है। हम उसे एक आसान शिकार नहीं बनाना चाहते थे। हमने उससे और उसके परिवार को अपनी कहानी दिखाने के लिए संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उसने हमें कभी पलटकर जवाब नहीं दिया।

तो क्या यह लगभग ऐसा है, जैसे उसने पूरी घटना से कन्नी काट ली?

इस मामले में मेरा कहना है कि उसने अपनी जिंदगी तबाह कर ली। उसके पास इंसान बनने का एक मौका था, लेकिन उसने अमानुष बनने का फैसला किया।

आपने अपना पूरा जीवन एक जिम्मेदार इंसान और कलाकार बनने पर लगा दिया, लेकिन हैरानी की बात है कि आपको कभी एक ऑस्कर नहीं मिला?

इसके जवाब में शीन ने ठहाका लगाते हुए कहा, “मुझे इससे हैरानी नहीं हुई।”

क्यों? क्या आप अपनी प्रतिभा से वाकिफ नहीं हैं?

इस पर शीन ने कहा, “यह तो ईश्वर का आशीर्वाद है। इसलिए मैं इस पर शेखी नहीं बघार सकता..मुझे नहीं लगता कि अगर मुझे ऑस्कर मिल गया, तो मुझे कोई खास खुशी होगी।”

आप फ्रांसिस कोपोला, रिचर्ड एटनबरो, ओलिवर स्टोन, टेरेंस मलिक, माइक निकोल्स एवं मार्टि स्कोर्सीज जैसे बेहतरीन फिल्म निर्देशकों के साथ काम कर चुके हैं। उनमें से सबसे ज्यादा मजा किसके साथ आया?

शीन ने कहा, “मेरे दिल में सभी निर्देशकों के लिए जगह है। टेरेंस मेरे पुराने जिगरी दोस्त हैं..लेकिन क्योंकि आपने पूछा है तो मैं बिना झिझक मार्टिन स्कोर्सीज का नाम लूंगा। उनके साथ यकीनन दोबारा काम करना चाहूंगा।”

मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर आज होगा रिलीज़

Published

on

By

 सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर आज ऑनलाइन रिलीज किया जाना है। इस फिल्म में सुशांत के अलावा संजना सांघी भी लीड रोल में दिखेंगी।

आने वाली 24 जुलाई को डिज्नी-हॉटस्टार पर ये फिल्म रिलीज़ की जाएगी। इस फिल्म को कोई भी फ्री में देख सकता है। साथ ही इस फिल्म के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी। सुबह से ही ट्विटर पर #DilBecharaTrailer टॉप ट्रेंडिंग पर है।

श्रावण मास के प्रथम सोमवार पर भगवान शिव का अभिषेक करने पहुंचे सीएम योगी

ये फिल्म काफी लंबे वक्त से रुकी हुई थी, फिल्म को इस साल थिएटर में रिलीज करना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण इसे टालना पड़ा था।सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इसे आज रिलीज किया जा रहा है।

#DilBecharaTrailer #DilBechara #SushantSinghRajput #sanjana

Continue Reading

Trending