Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

“गाने वाली अभिनेत्री” की तलाश में ठप्प हुआ आमिर का कम्प्यूटर

Published

on

amir khan

Loading

मुंबई| ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान के ट्विटर पर यह घोषणा करने के बाद कि उन्हें अपने घरेलू बैनर की अगली फिल्म के लिए नई अभिनेत्री की तलाश है, कई ईमेल आए हैं। जवाब में इतने ईमेल आए हैं कि उनके ऑफिस का सर्वर ही ठप हो गया। फिल्म का निर्देशन कर रहे अद्वैत चंदन का कहना है कि यह ‘वाकई रोमांचक’ है। आमिर ने पिछले सप्ताह ट्विटर पर लिखा था कि उनका बैनर अपनी अगली फिल्म के लिए एक ऐसी नई अभिनेत्री की तलाश में है, जो अभिनय करने के साथ ही गा भी सके।

एक सूत्र ने कहा कि आमिर के ट्वीट को आधे घंटे से भी कम समय में जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिली और 3,000 हजार से ज्यादा प्रविष्ठियां मिलीं। इन सभी प्रविष्ठियों में एक वीडियो अटैच था, इसलिए ये सभी भारी थीं। इस वजह से सर्वर पूरी तरह बैठ गया।

आमिर के प्रोडक्शन की अगली फिल्म से निर्देशन की शुरुआत कर रहे अद्वैत चंदन ने एक बयान में कहा, “हम पूरी रात अटैचमेंट डाउनलोड करने और उनका जवाब देने के लिए बैठे रहे, ताकि हम इनबॉक्स खाली कर सकें..हमने लोगों को ऑडिशन के लिए बुलाना शुरू कर दिया है। यह वाकई रोमांचक है। लड़की (अभिनेत्री) जल्द मिलने की उम्मीद है।”

नेशनल

राजस्थान के जैसलमेर में वायुसेना का टोही विमान क्रैश, जानमाल का नुकसान नहीं

Published

on

Loading

जैसलमेर। राजस्थान के जैसलमेर में वायुसेना का एक विमान क्रैश हुआ है। हादसा जैसलमेर से करीब 25 किमी दूर पीथला गांव के पास हुआ है। यहां दूर तक मलबा बिखरा हुआ है। जानकारी के मुताबिक जैसलमेर के सिपला ग्राम पंचायत की बालों की ढाणी के पास आज सुबह भारतीय वायु सेना का एक टोही विमान हादसे का शिकार हो गया। हालांकि यह विमान सुनसान इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हुआ है जिससे किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है।

घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन के साथ-साथ वायु सेना के भी अधिकारी मौके पहुंच गए। इस दौरान स्थानीय लोगों की भी भीड़ एकत्र हो गई। बता दें कि वायुसेना के टोही विमान आसमान से जासूसी गतिविधियों पर नजर रखने का काम करता है।

जैसलमेर के पिथला गांव के ऊपर से गुजर रहे इस विमान के क्रैश होने पर जोरदार धमाका हुआ। इस धमाके की आवाज से ही आस-पास के इलाके के ग्रामीण डर गए। हादसे का पता लगते ही हर कोई घटना स्थल की तरफ भागने लगा। वहीं से लोगों ने संबंधित लोगों को सूचना भी की। प्रशासन के साथ वायु सेना का दस्ता भी मौके पहुंचा। फिलहाल घटना वाले इलाके को सेना ने अपने कब्जे में लिया है।

गमीमत यह रही कि इस विमान हादसे में को जनहानि नहीं हुई है। दरअसल वायुसेना के टोही विमान में कोई पायलट मौजूद नहीं रहता है। इस विमान को रिमोट के जरिए संचालित किया जाता है।

Continue Reading

Trending