Connect with us

मनोरंजन

लंदन मेले में प्रदर्शित होगा प्रताप का संग्रह

Published

on

जाने-माने भारतीय फैशन डिजाइनर राजेश प्रताप सिंह का परिधान संग्रह लंदन के द विक्टोरिया एंड अल्बर्ट म्यूजियम में प्रदर्शित होगा। ‘द फैब्रिक ऑफ इंडिया’ नामक इस परिधान प्रदर्शनी का उद्देश्य भारत के हस्तनिर्मित कपड़ों को परखना है। यह 26 सितंबर, 2015 से शुरू होकर 10 जनवरी, 2016 तक चलेगी।

इसमें सिंह की मशहूर गम्छा जैकेट एवं अजरख जैकेट प्रदर्शित की जाएगी। उनके परिधान इस संग्रहालय के स्थाई वस्त्र लेखागार का भी हिस्सा हैं।

अजरख जैकेट तकनीक और हस्त कौशल का एक सर्वोत्कृष्ट संगम है। वहीं, गमछा जैकेट भारतीय विरासत की प्रतीक है।

मनोरंजन

कोरोना से नहीं बल्कि इस वजह से हुई थी वाजिद खान की मौत

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान ने 1 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह कयास लगाए गए थे कि उनकी मौत कोरोना की वजह से हुई है।

लेकिन अब इन सारे कयासों पर विराम लगाते हुए उनके परिवार की तरफ से एक स्टेमेंट जारी किया गया है। साजिद-वाजिद के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस स्टेटमेंट को जारी किया गया।

स्टेटमेंट में लिखा है, ‘हमारे प्रिय वाजिद खान का 1 जून को दिल का दौरा पड़ने से रात 12.30 बजे निधन हो गया। वह 47 साल के थे। वह गले के इनफेक्शन संबंधित बीमारी से जूझ रहे थे और पिछले साल उनका किडनी ट्रान्सप्लान्ट कराया था जो सफल रहा था’।

परिवार ने डॉक्टर्स और हॉस्पिटल के स्टाफ मेंबर्स को शुक्रिया किया। उन्होंने लिखा, ‘डॉक्टर्स और स्टाफ मेंबर्स को वाजिद का ख्याल रखने के लिए शुक्रिया। उन सभी फैन्स को शुक्रिया जिन्होंने वाजिद की सलामती के लिए दुआ मांगी। वाजिद हमारे दिलों में हमेशा बसे रहेंगे’।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending