Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

यूरोपा लीग : फेयेनूर्ड ने सेविला को 2-0 से हराया

Published

on

Loading

रोटर्डैम| यूरोपा लीग के तहत स्टेडियोन फीजेनूर्ड में नीदरलैंड्स की फुटबाल क्लब फेयेनूर्ड ने मौजूदा चैम्पियन स्पेन के सेविला को 2-0 से हराकर अंतिम-32 में जगह बना ली। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार गुरुवार को खेले गए इस मैच का पहला हाफ गोलरहित रहने के बाद जेंस टूर्नस्ट्रा ने 55वें मिनट में गोल कर फेयेनूर्ड को पहली बढ़त दिलाई।A football player kicks the ball during the UEFA Champions League football match Lille vs. Copenhagen on August 29, 2012 at the Grand stade in Villeneuve d'Ascq, northern France. AFP PHOTO DENIS CHARLET

इसके बाद मैच खत्म होने के सात मिनट पहले करीम एल अहमदी ने दूसरा गोल किया। एक अन्य मैच में क्रोएशिया की एनके रिजेका क्लब ने बेल्जियम की स्टैंडर्ड लीगे को 2-0 से हराया। फेयेनूर्ड अब अपने ग्रुप-जी में नौ अंकों के साथ शीर्ष पर है जबकि सेविला आठ अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है।

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending