Connect with us

मनोरंजन

‘किस का प्रोब्लम है’ वीडियो में सामाजिक संदेश

Published

on

नई दिल्ली| पिछले दिनों विवादास्पद ‘किस ऑफ लव’ अभियान के विरुद्ध खूब विरोध-प्रदर्शन हुए थे। अभियान पर मखौल उड़ाने के लिए अब यूट्यूब पर भी एक वीडियो जारी की गई है। वीडियो यूट्यूब के बीइंग इंडियन चैनल पर उपलब्ध है। ‘किस का प्रोब्लम है’ वीडियो बुधवार को रिलीज हुई। वीडियो को पहले दिन 1,273 हिट मिले। इसे अब तक 1,02,084 बार देखा जा चुका है। यह वीडियो ‘किस ऑफ लव’ अभियान पर एक व्यंग्य है। यह समाज के नैतिकता के ठेकेदारों का शांतिपूर्ण तरीके से विरोध करती है।

वीडियो हास्यपूर्ण तरीके से एक सामाजिक संदेश देने के उद्देश्य से बनाई गई है। इसमें दिखाया गया है कि बाल श्रम, छेड़खानी जैसी घटनाओं पर तो ये नैतिक ठेकेदार चुप्पी साधे रखते हैं, जबकि एक-दूसरे के प्रति प्रेम व स्नेह दिखाने के तरीकों, जैसे- गले लगना, चुंबन देना और सार्वजनिक स्थलों पर हाथ थामने पर भड़क उठते हैं।

मनोरंजन

दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर मरजवां का जादू बरकरार, इतना रहा कलेक्शन

Published

on

मुंबई। सिद्धार्थ मल्होत्रा-तारा सुतारिया की फिल्म मरजावां आलोचनाओं के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। पहले दिन 7.03 करोड़ की कमाई करने के बाद दूसरे दिन फिल्म ने 7.21 करोड़ का कलेक्शन किया है।

इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 14.24 करोड़ हो गया है। मरजावां को मल्टीप्लेक्स से ज्यादा सिंगल स्क्रीन्स पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

फिल्म के कलेक्शन के ये आंकड़े मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर साझा किए हैं। अनुमान के मुताबिक रविवार को फिल्म की कमाई में उछाल दर्ज की जा सकती है।

आपको बता दें कि यह एक मसाला फिल्म है। जो 80-90 के दशक की याद दिलाती है। फिल्म में सिद्धार्थ ने गैंगस्टर का किरदार निभाया है जिसे जोया (तारा सुतारिया) से प्यार हो जाता है। मरजावां में रितेश देशमुख ने नेगेटिव रोल प्ले किया है। इस फिल्म में वह 3 फीट के विलेन के रूप में नजर आए हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending