Connect with us

मनोरंजन

प्रदर्शनी में उतरे बॉलीवुड के साहसिक महिला किरदार

Published

on

नई दिल्ली| राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में फिल्मों के साहसिक एवं दमदार महिला किरदारों को प्रदर्शित करने के लिए एक प्रदर्शनी लगाई गई है। खोज स्टूडियो में ‘द अदर वूमैन’ प्रदर्शनी का शुभारंभ गुरुवार को हुआ। इसमें वर्ष 1945 की कुछ बॉलीवुड फिल्मों के करीब 30 फ्रेम जड़ित पोस्टर लगाए गए हैं। ये पोस्टर एपीजे सुरेंद्र पार्क होटल्स की अध्यक्ष प्रिया पॉल के निजी संग्रह से हैं। प्रिया को कलात्मक चीजें एवं डिजाइन जुटाने का शौक है।One of the posters at the exhibition

प्रिया ने बताया, “मुझे कैलेंडरों और विज्ञापन सामग्रियों से तस्वीरें जुटाने की आदत थी। मैंने जब ये पोस्टर देखे तो अहसास हुआ कि ये कितने नाजुक हैं और मेरे दिमाग में उन्हें सबसे पहले संरक्षित करने का खयाल आया।” प्रिया ने ये सारे पोस्टर पिछले दो दशकों के दौरान भारत के कोने-कोने से विभिन्न डीलरों से जुटाए हैं। इनमें ‘मास्टरजी’, ‘हिम्मतवाला’, ‘गीता मेरा नाम’, ‘डाकू रानी हिम्मतवाली’ और ‘हंटरवाली’ जैसी फिल्मों के पोस्टर शामिल हैं। यह प्रदर्शनी आठ दिसंबर तक चलेगी।

मनोरंजन

छपाक की कमाई में भारी गिरावट, 7वें दिन इतना रहा कलेक्शन

Published

on

मुंबई। दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ अपने पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी है। गुरूवार के फिल्म का कलेक्शन 1.85 करोड़ का कलेक्शन किया। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 28.38 करोड़ हो गई है।

फिल्म को क्रिटिक्स ने तो सराहा है लेकिन दर्शकों का फिल्म को लेकर मिक्स्ड रिएक्शन हैं। कुछ लोग फिल्म की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ कहानी को कमजोर बता रहे हैं।

दीपिका पादुकोण जैसी स्टार के लिए यह कलेक्शन काफी कम है। इससे पहले रिलीज हुई उनकी फिल्मों में से किसी ने भी इतना कम कलेक्शन नहीं किया था।

माना जा रहा है कि जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में दीपिका के जाने से  भी फिल्जाम को खासा नुकसान हुआ है। बता दें कि जेएनयू में जाने के बाद बॉयकॉट छपाक ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा था।

वहीं अजय देवगन की बड़े बजट की फिल्म तानाजी से क्लैश की वजह से भी फिल्म को काफी नुकसान पहुंचा है। अब देखना यह होगा कि 35 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म अपनी लागत निकाल पाती है या फिर प्रोड्यूसर के तौर पर दीपिका की पारी फ्लॉप फिल्म के शुरू होती है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending