Connect with us

मनोरंजन

मेरी किताब का दूसरा भाग नहीं होगा : नसीरुद्दीन

Published

on

दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने बुधवार को अपनी किताब ‘एंड द वन डे-अ मेम्वर’ के लांच पर कहा कि यह उनकी जिंदगी को दर्शाती है। इसका दूसरा भाग बनाने की हालांकि, उनकी कोई योजना नहीं है। पुस्तक विमोचन के मौके पर नसीरुद्दीन (64) ने कहा, “मेरी किताब रंगमंच पर कदम रखने, तकलीफें झेलने, प्यार, परिवार और दोस्त बनाने का पूरा सफर लिए हुए है। मेरे खयाल से मैं इसका दूसरा भाग नहीं लिखूंगा, क्योंकि इसी में मेरी पूरी जिंदगी निहित है।”

किताब का विमोचन फिल्म निर्देशक श्याम बेनेगल ने नसीरुद्दीन की उपस्थिति में किया। विमोचन समारोह का आयोजन लिटरेचर लाइव! ईवनिंग्स एंड पेंग्विन इंडिया ने नेशनल सेंटर फॉर द परफॉरमिंग आर्ट्स (एनसीपीए) के सौजन्य से अपने एक्सपेरिमेंटल थिएटर में किया।

पुस्तक विमोचन के मौके पर स्तंभकार अनिल धारकर भी मौजूद थे।

मनोरंजन

मिशन मंगल के डायरेक्टर अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

Published

on

मुंबई। ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मिशन मंगल’ के डायरेक्टर जगन शक्ति को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक डायरेक्टर के ब्रेन में ब्लड के क्लॉट हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जगन शक्ति अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे थे, तभी अचानक वो चक्कर खाकर गिर पड़े। इसके बाद उन्हें तुरंत ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जगन की तबीयत बिगड़ने की खबर सुनकर उनकी फैमिली भी उनके पास मुंबई आ गई है।

बता दें कि जगन शक्ति ने अक्षय कुमार स्टारर मिशन मंगल फिल्म से डायरेक्शन में डेब्यू किया था। पहली ही फिल्म से जगन को काफी सराहना मिली और उनकी ये फिल्म सुपरहिट हुई। वहीं, इससे पहले उन्होंने आर बाल्की के साथ कई फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending