Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘वेलकम बैक’ की पहली झलकी लांच, ट्रेलर सोमवार को

Published

on

मुंबई,अनीस बज्मी,निर्देशित 'वेलकम' (2007) के सीक्वल,'वेलकम बैक,एंटरटेनमेंट पोर्टल फोम इरोज इंटरनेशनल

Loading

मुंबई | अनीस बज्मी निर्देशित ‘वेलकम’ (2007) के सीक्वल ‘वेलकम बैक’ की पहली झलकी रविवार को ऑनलाइन ऑन-डिमांड एंटरटेनमेंट पोर्टल फोम इरोज इंटरनेशनल ने अपने सोशल मीडिया पेज पर लांच की। ‘वेलकम’ में मुख्य भूमिका निभा चुके अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ सीक्वल में नहीं हैं। वहीं, अनिल कपूर, नाना पाटेकर और परेश रावल अपनी पिछली भूमिकाओं में ही बरकरार हैं।

‘वेलकम बैक’ की पहली झलकी इसके प्रत्येक कलाकार का परिचय कराकर एक अनूठे अंदाज में लांच की गई। फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे जॉन अब्राहम ने इसका आधिकारिक पोस्टर ट्विटर पर साझा किया। जॉन ने इसके कैप्शन में लिखा, “वेलकम बैक’ की पहली झलकी अब।” मूल फिल्म की तरह इसमें भी ‘मजनू भाई’ की भूमिका निभा रहे अनिल कपूर ने भी ट्विटर पर इसकी पहली झलकी साझा करते हुए लिखा, “वेलकम बैक।’ नाम तो सुना होगा। मिस तो किया होगा।” फिल्म चार सितंबर को रिलीज होनी है। इसका ट्रेलर सोमवार को जारी होगा।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending