Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

पिट से झगड़ने के बाद धूम्रपान करते दिखीं जोली

Published

on

Loading

हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली कथित तौर पर अपने पति ब्रेड पिट के साथ झगड़ने के बाद होटल की बालकनी में धूम्रपान करती नजर आईं। वेबसाइट ‘डेलीमेल डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक, साप्ताहिक पत्रिका ‘इन टच’ ने बताया कि जोली को होटल की बालकनी में एक हाथ में सिगरेट लिए खड़े देखा गया।

नवविवाहित जोड़ा 17 नवंबर को इंटरकॉन्टिनेंटल होटल की छत पर खड़े देखा गया। वहां से जाने से पहले पिट हाथों के इशारों से जोली से कुछ कह रहे थे।

एक प्रत्यदर्शी के अनुसार, “आप ब्रेड के चेहरे पर कुंठा देख सकते थे। स्पष्ट रूप से वह जोली से नाराज थे।”

सूत्र ने बताया, “वे एक-दूसरे से बात कर रहे थे और अपने हाथ गुस्से में ऊपर उठा रहे थे। वे दोनों परेशान थे। जोली को देखकर ऐसा लग रहा था कि वह रोई हों।”

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending