Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

संदीप जैसा समर्पित अभिनेता नहीं देखा : राम गोपाल वर्मा

Published

on

चेन्नई,हिंदी सिनेमा को 'सत्या', 'भूत',राम गोपाल वर्मा,आगामी दक्षिण भारतीय फिल्म 'किलिंग वीरप्पन'

Loading

चेन्नई | हिंदी सिनेमा को ‘सत्या’, ‘भूत’, ‘सरकार’ जैसी चर्चित फिल्में देने वाले राम गोपाल वर्मा उनकी आगामी दक्षिण भारतीय फिल्म ‘किलिंग वीरप्पन’ में वीरप्पन की भूमिका निभा रहे नवोदित अभिनेता संदीप भारद्वाज के समर्पण भाव से बहुत प्रभावित हुए हैं। राम गोपाल वर्मा ने एक बयान में कहा, “मैंने अपने करियर में कभी संदीप से ज्यादा समर्पित और सुव्यवस्थित अभिनेता नहीं देखा। यह कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी कि उन्होंने वास्तव में वीरप्पन की तरह सोचना शुरू कर दिया।”

उन्होंने कहा, “संदीप को फिल्म से जुड़े लोगों की ओर से मिली सबसे बड़ी तारीफ वह चेतावनी थी कि उनकी जान जा सकती है, क्योंकि लोग उन्हें गलती से असली वीरप्पन समझ सकते हैं।” संदीप राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय (एनएसडी) के छात्र हैं। फिल्म के पोस्टर में वह काफी हद तक असली वीरप्पन जैसे दिख रहे हैं। ‘किलिंग वीरप्पन’ में कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार शिवराजकुमार मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा इसमें अभिनेत्री पारुल यादव और यंगा शेट्टी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending