Connect with us

मनोरंजन

‘मोहल्ला अस्सी’ का विवादित ट्रेलर असंपादित : रवि किशन

Published

on

मुंबई,सनी देओल अभिनीत,मोहल्ला अस्सी,गाली-गलौज से लबरेज,अभिनेता रवि किशन,वाराणसी,भगवान शिव

मुंबई | सनी देओल अभिनीत ‘मोहल्ला अस्सी’ के गाली-गलौज से लबरेज कथित ट्रेलर पर अभिनेता रवि किशन ने सफाई दी है कि यह असंपादित ट्रेलर है। वह फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं। उल्लेखनीय है कि ‘मोहल्ला अस्सी’ के गालियों वाले कथित ट्रेलर पर भड़की वाराणसी की एक संस्था ने सनी देओल और इसके निर्देशक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

रवि किशन ने यहां एक कार्यक्रम में संवाददाताओं को बताया, “इंटरनेट पर मौजूद ट्रेलर एक असंपादित वीडियो है। मैं हैरान हूं कि ट्रेलर संपादनक कक्ष से चोरी होकर इंटरनेट पर कैसे पहुंचा। हमने फिल्म से जुड़ी चीजें पर्दे में रखने की पूरी कोशिश की थी। मुझे नहीं मालूम कि फिल्मों को नुकसान पहुंचाने वाले ये अपराधी किस तरह की सोच रखते हैं।” फिल्म के एक दृश्य में भोलेनाथ का वेश धरे एक व्यक्ति द्वारा गालियां बकने पर उन्होंने कहा, “यह दृश्य यकीनन फिल्म में नहीं दिखेगा, क्योंकि मैं खुद भगवान शिव का परम भक्त हूं। अगर आप काशीनाथ सिंह के उपन्यास पढ़ें, तो आपको स्पष्ट हो जाएगा कि इस तरह के दृश्य क्यों फिल्माए गए हैं।”

मनोरंजन

कोरोनाः शाहरुख खान के करीबी दोस्त पाए गए पॉजिटिव, बॉलीवुड में फैली सनसनी

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उनकी दोनों बेटी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब उनके अंदर भी वायरस पाया गया है।

करीम के कोरोना पॉजिटिव के पाए जाने से इस परिवार से मेल जोल रखने वालों में तनाव है। टेस्ट के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि करीम मोरानी की बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान से अच्छी दोस्ती है।

करीम कई फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं साथ ही वो बॉलीवुड और दुनिया भर में सिनेमा जगत से जुड़े इवेंट्स आयोजित करते रहते हैं। करीम अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई के जुहू इलाके में रहते हैं।

यह वही इलाका है जहां ज्यादातर बॉलीवुड सेलेब्रिटिज रहते हैं। करीम और उनकी बेटी के पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है। उनके घर को पूरी तरह सील कर दिया गया है। अभी उनके बाकी घरवालों की जांच चल रही है।

एक तरफ जहां इस परिवार के साथ अच्छे संबंध रखने वालों के लिए ये चिंता की बात है वहीं करीम ने बताया कि उनकी बेटी शजा में तो कोरोना के कोई लक्षण भी नहीं थे, लेकिन फिर भी वे कोरोना पॉजिटिव निकलीं। तो वहीं जोआ में लक्षण थे और वे भी अब पॉजिटिव निकलीं हैं। शजा रविवार को शाम के समय कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending