Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

‘बजरंगी भाईजान’ का पहला शो देखूंगा : अर्जुन

Published

on

Arjun Kapoor

Loading

मुंबई। अभिनेता अर्जुन कपूर सुपरस्टार सलमान के कितने बड़े प्रशंसक हैं, यह बात किसी से छिपी नहीं है। अर्जुन की फिल्म ‘तेवर’ का गाना ‘सलमान का फैन’ तक उन्हें समर्पित था। वह कहते हैं कि सलमान के अन्य प्रशंसकों की तरह वह भी ‘बजरंगी भाईजान’ का ‘फर्स्ट डे फर्स्ट शो’ देखेंगे।

अर्जुन ने यहां प्राइड गैलंट्री अवार्डस में संवाददाताओं को बताया, “असर सबके सामने है। ‘बजरंगी भाईजान’ एक और मनोरंजक ब्लॉकबस्टर जैसी दिख रही है। इस फिल्म के लिए पूरी दुनिया पहले दिन पहला शो देखने के लिए जुटेगी और मैं भी उन्हीं लोगों में से एक हूं।” सलमान और अर्जुन के बीच एक खास रिश्ता है। सलमान ने ही अर्जुन को वजन घटाने और सिनेजगत में कदम रखने के लिए तैयार किया था। अर्जुन के फिल्म निर्माता पिता बोनी कपूर के भी ‘दबंग’ सुपरस्टार के साथ काफी मधुर संबंध हैं। दोनों साथ में ‘वांटेड’ और ‘नो एंट्री’ जैसी सफल फिल्में दे चुके हैं।

नेशनल

कर्नाटक के मंत्री बोले- मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए

Published

on

Loading

बेंगलुरु। कर्नाटक के मंत्री शिवराज तंगाडागी ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने वाले युवकों और छात्रों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए। मंत्री ने हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी नीत केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा। कन्नड़ एवं संस्कृति मंत्री ने यह भी कहा कि भाजपा को आगामी लोकसभा चुनाव में वोट मांगने के लिए शर्म आनी चाहिए, क्योंकि वह विकास के मोर्चे पर भी विफल रही है।

“दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था”

तंगाडागी ने कहा, “उन्हें शर्म आनी चाहिए। वे विकास का एक काम तक नहीं कर पाए, फिर किस मुंह से वोट मांग रहे हैं। उन्होंने दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था। क्या उन्होंने किसी को नौकरी दी। जब नौकरियों के बारे में पूछो तो वे कहते हैं- पकौड़े बेचो, उन्हें शर्म आनी चाहिए।” कोप्पल जिले के करातागी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, अगर कोई छात्र या युवक अब भी ‘मोदी-मोदी’ कहे तो उन्हें थप्पड़ मारे जाने चाहिए

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि ने मंत्री की टिप्पणियों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, “आगामी लोकसभा चुनाव कांग्रेस के बहुत बुरी तरह से हारने को भांपकर वे निचले स्तर पर पहुंच गए हैं और वे प्रधानमंत्री मोदी को तानाशाह कहते हैं!” भाजपा ने निर्वाचन आयोग को याचिका देकर मंत्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Continue Reading

Trending