Connect with us

खेल-कूद

भारतीय क्रिकेट टीम ने चोटिल ह्यूज के प्रति जताई संवेदना

Published

on

एडिलेड| आस्ट्रेलिया दौरे पर आई भारतीय क्रिकेट टीम ने गंभीर रूप से चोटिल हुए आस्ट्रेलिया के बल्लेबाज फिलिप ह्यूज और उनके परिवार के प्रति संवेदना जताते हुए उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है। ह्यूज को मंगलवार को एक घरेलू मैच में बल्लेबाजी करने के दौरान सिर में गंभीर चोट लगी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

भारतीय टीम की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है, “हम फिलिप ह्यूज और उनके परिवार को इस कठिन घड़ी से जल्द से जल्द उबरने के लिए शुभकामनाएं देते हैं। पूरे क्रिकेट समाज की तरह हम भी ह्यूज, उनके दोस्त और परिवार से साथ हैं।” ह्यूज को शेफिल्ड शील्ड टूर्नामेंट के तहत न्यू साउथ वेल्स और साउथ आस्ट्रेलिया के बीच मैच के दौरान यह चोट लगी। इसके बाद ह्यूज को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया और मैच भी रोक दिया गया। आस्ट्रेलिया टीम के चिकित्सक पीटर ब्रुकनर ने बाद में बताया कि बाएं हाथ के बल्लेबाज ह्यूज की हालत गंभीर बनी हुई है। ह्यूज ने 2009 से 2013 के बीच आस्ट्रेलिया के लिए 26 टेस्ट मैच खेल चुके हैं।

खेल-कूद

Dhoni के जन्मदिन पर देखिए उनकी कुछ शानदार पारियां, दूसरी पारी कर देगी खुश

Published

on

By

महेंद्र सिहं धोनी का आज जन्मदिन है। धोनी झारखंड से निकले भारत के लिए खेलने वाले पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर भी है, जिन्हें 23 साल की उम्र में टीम इंडिया में शामिल किया गया।

उनके जन्मदिन पर देखते हैं उनकी कुछ बेहतरीन पारियां —

#HappyBirthdayDhoni #MSDhoni #HappyBirthdayThala #dhoni

Continue Reading

Trending