Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

ऑफ़बीट

52 के सलमान अब निभाएंगे 18 वर्ष का किरदार, दिलचस्प है वजह

Published

on

नई दिल्ली। आजकल सोशल मीडिया से लेकर सब जगह सलमान के ही चर्चे हो रहे हैं, सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने अच्छी खासी कमाई भी की है। बता दें कि ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद सलमान खान और अली अब्बास जफर की जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर कमाल करने वाली है। सलमान जल्द ही फिल्म ‘भारत’ में नजर आएंगे।

Image result for SALMAN YOUNG DAYSदरअसल, प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री का कहना है कि, चूंकि सलमान को बच्चे काफी पसंद है और वो युवाओं के अभी आइडल है तो इस किरदार के लिए वह एकदम फिट है।

Related imageइस फिल्म अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं। सलमान की यह फिल्म जबरस्त एक्शन सीन से भरपूर होगी। सलमान फिल्म में 18 साल के लड़के की भूमिका में नजर आएंगे और उनका किरदार जिंदगी के हर पड़ाव को पार करता हुआ 70 साल के बुजुर्ग की भूमिका तक जा पहुंचेगा। फिल्म की टीम ने ‘भारत’ पर काम करना शुरू कर दिया है।

 

एक्शन सीन की होगी भरमार- 

सलमान की यह फिल्म जबरस्त एक्शन सीन से भरपूर होगी। सलमान फिल्म में 18 साल के लड़के की भूमिका में नजर आएंगे और उनका किरदार जिंदगी के हर पड़ाव को पार करता हुआ 70 साल के बुजुर्ग की भूमिका तक जा पहुंचेगा। फिल्म की टीम ने ‘भारत’ पर ग्राउंड वर्क शुरू कर दिया है।

Image result for SALMAN YOUNG DAYS

स्क्रिप्ट हो चुकी है तैयार- 

फिल्म को लेकर अली का कहना है कि फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है। इस फिल्म में सलमान का लुक ‘मैने प्यार किया’ के प्रेम जैसा दिखेगा। इसके लिए खास तरह की तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा।अली कहते हैं, ‘हमने सलमान को पुराना लुक दने के लिए वीएफएक्स की टीम से बात की है। इस टीम ने शाहरुख खान की फिल्म ‘फैन’ के लिए भी कमाल का काम किया था।’

ऑफ़बीट

आखिर मोबाइल में क्यों होता है फ्लाइट मोड का ऑप्शन, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Published

on

By

आज के दौर में फ़ोन किसी भी कंपनी का हो, उसमें ‘फ्लाइट मोड’ का ऑप्शन होता ही है। लेकिन क्या आपको पता है हम लोगों के फ़ोन में ये ऑप्शन क्यों दिया जाता है? आइए आज हम आपको इस बारे में बताते है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

आपको बता दें, सभी फ़ोन में फ्लाइट मोड पाया जाता है। क्योंकि फोन में विद्युत चुंबक होता है। और फोन में आने वाली विद्युतीय सिग्नल फ्लाइट के सिग्नल को भी हैंग कर सकता है। इसीलिए फोन को फ्लाइट मोड पर रखा जाता है ताकि फोन की विद्युतीय सिग्नल हवाई जहाज के विद्युतीय सिग्नल से ना मिले।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

जब मोबाइल को ‘फ्लाइट मोड’ पर रखने से आपके फ़ोन की सारी डेटा सर्विस जैसे WiFi, GSM, ब्लूटूथ आदि डिसेबल हो जाते है। फ्लाइट का लैंडिंग और टेक ऑफ होना दोनों ही संवेदनशील ऑपरेशन है जिनमें बेहद सतर्कता और सावधानी रखने की जरूरत होती है।

Continue Reading

Trending