Connect with us

मनोरंजन

अब आमिर ने भी कहा, कोई नंबर गेम नहीं

Published

on

मुंबई,दबंग,सलमान खान,मिस्टर परफेक्शनिस्ट,आमिर खान

मुंबई | ‘दबंग’ सलमान खान के बाद अब ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान ने भी खुलकर कहा है कि बॉलीवुड खान के बीच नंबर वन बनने की दौड़ नहीं चल रही है। आमिर ने यहां कहा, “कोई नंबर गेम नहीं है।”

इस सप्ताह की शुरुआत में सलमान ने ट्विटर पर लिखा था, “शाहरुख और आमिर खान मेरे दोस्त हैं तो बस। भाड़ में गया नंबर 1, 2, 3। समझे क्या?” सलमान अपने प्रशंसकों द्वारा अन्य सिने हस्तियों विशेषकर आमिर एवं शाहरुख पर कीचड़ उछाले जाने से खफा थे।

सलमान की ट्विटर पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए आमिर ने कहा, “देखिए, यह सलमान का प्यार और उनके जज्बात हैं। मैं भी सलमान के लिए ऐसा ही महसूस करता हूं। यकीन मानिए, हमारे बीच कोई 1,2,3 नंबर गेम नहीं है। सलमान और शाहरुख बहुत बड़े सितारे हैं।”

मनोरंजन

वाजिद खान का आखिरी ऑडियो, मीका सिंह से कही थी ये बात

Published

on

नई दिल्ली। मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान के अचानक निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। इसी बीच उनका आखिरी ऑडियो वायरल हो रहा है।

ये ऑडियो मैसेज वाजिद ने मीका सिंह को भेजा था। इसमें वह कह रहे हैं- दुआओं में याद रखना मेरे भाई। इस ऑडियो में अपने हाल को बयां करते सुनाई दे रहे वाजिद खान की आवाज बहुत धीमी लग रही है। वाजिद-मीका का वाइस नोट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

peepingMoon के इस एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में यह दावा किया है कि मीका ने उनके आखिरी ऑडियो शेयर उनसे हुई बातचीत के बारें में बताया है। इस वॉइस नोट में वाजिद खान ने मीका सिंह को उनकी स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में पूछने को लेकर धन्‍यवाद।

मीका सिंह ने वाजिद खान को मैसेज भेजकर उनकी तबीयत के बारे में पूछा था जिसका जवाब संगीतकार ने वॉइस नोट के जरिए दिया था। दुख की बात है कि यह उनके आखिरी शब्द थे।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending