Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बुरे सपने जैसा था बिग बॉस : निगार

Published

on

Loading

अभिनेत्री निगार जेड. खान ने टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 8’ से निकलने के बाद कहा कि बिग बॉस का घर उनके लिए किसी बुरे सपने जैसा था।

निगार बिग बॉस के घर में मात्र दो सप्ताह तक रहीं, रविवार को उन्हें बिग बॉस के घर से निष्कासित कर दिया गया। लेकिन निगार का कहना है कि वह बाहर आकर बेहद खुश हैं।

उन्होंने कहा, “मेरे लिए यह जिंदगी का सबसे बुरा अनुभव था। बाहर आकर मैं बहुत खुश हूं। बिग बॉस के घर के अंदर हर पल किसी बुरे सपने को जीने जैसा था।”

निगार का कहना है कि घर के अंदर का माहौल उन्हें बेहद नकारात्मक लगा। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि निगार की बहन गौहर खान ‘बिग बॉस 7’ में विजेता रही थीं।

निगार ने कहा, “बिग बॉस के घर में ऐसा लगता है, जैसे सभी सदस्य कीचड़ से सने हुए हैं। कहते हैं कि कीचड़ के बीच में ही कमल खिलता है, लेकिन माफ करें, मैं तो ऐसी जगह से निकल जाना पसंद करूंगी। ईश्वर की दूसरी अच्छी योजनाएं हैं मेरे लिए।”

निगार ने आगे कहा, “ऐसा लगता है जैसे वहां सबको कड़वाहट में जीने की आदत है। मैं सकारात्मक माहौल में रहने की आदी हूं। ईमानदारी से कहूं तो बहुत खुश हूं कि बाहर हो गई। मैं वहां ज्यादा दिन रह ही नहीं पाती।”

बिग बॉस के घर से बाहर किए गए दूसरे प्रतिभागियों की तरह ही निगार भी पुनीत इस्सर से काफी खफा नजर आईं।

पुनीत के बारे में निगार ने कहा, “वह बेहद नकारात्मक इंसान हैं। मैंने वीडियो फुटेज में उन्हें मेरी बुराई करते हुए देखा।”

निगार ने कहा कि बिग बॉस के घर में उन्हें उपेन पटेल और आर्य बब्बर अच्छे लगे। उन्होंने कहा, “शो के बाद भी मैं बाहर उनसे मिलना चाहूंगी।”

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending