Connect with us

मनोरंजन

प्रतिभा ढूंढना जानते हैं सलमान : साजिद नाडियाडवाला

Published

on

‘किक’ से निर्देशन में उतरने वाले फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला का कहना कि सलमान खान ने उन्हें फिल्म निर्देशन के लिए प्रोत्साहित किया और उनमें प्रतिभा को बाहर निकालने का गुण मौजूद है।
‘किक’ के अलावा दोनों ने ‘जुड़वां’, ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ में साथ काम किया है और दोनों के संबंध बेहतरीन हैं।

द इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा) वीकेंड एंड अवार्ड्स में बेस्ट डेब्यु डायरेक्शन का अवार्ड पाने के बाद संवाददाताओं से कहा, “हमारा परिवार एकदूसरे को अच्छी तरह जानता है और हमारे संबंध बेहतरीन हैं। काम के लिहाज से सफलता का औसत 100 फीसदी है। उनमें लोगों के अंदर से प्रतिभा तलाशने की क्षमता है।”

क्या वह इसका कोई जश्न मनाएंगे?

उन्होंने कहा, “मुंबई पहुंचने के बाद हमारी फिल्म ‘होरीपंती’ और ‘किक’ की टीम साथ जश्न मनाएगी।”

अवार्ड पाने के बावजूद हालांकि वह जल्द कोई नई फिल्म निर्देशित करने के बारे में नहीं सोच रहे।

उन्होंने कहा, “मैं अभी फिल्म निर्देशन के लिए तैयार नहीं हूं। अभी मेरे हिस्से में कई काम हैं, इसलिए मैं अभी कोई फिल्म निर्देशित नहीं करूंगा।”

फिलहाल वह ‘हाउसफुल 3’ और ‘बागी’ के निर्माण में व्यस्त हैं।

मनोरंजन

वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, 300 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म

Published

on

मुंबई। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ ने बॉक्स ऑफिस पर एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। रविवार को फिल्म ने जबरदस्त कमाई करते हुए 300 करोड़ क्लब में शामिल हो गई।

इसी के साथ ये फिल्म साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले यह रिकॉर्ड शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह के नाम था।

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 278 करोड़ की कमाई की थी। 2 अक्टूबर को रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है और इसे फैंस का प्यार लगातार मिल रहा है।

अपने ओपनिंग डे पर 53.35 करोड़ का बिजनेस कर ये फिल्म बॉलीवुड की अभी तक का सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी थी।

फिल्म ने पिछले साल दिवाली पर रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। अपनी रिलीज के बाद से अभी तक फिल्म वॉर ने कई बड़े रिकॉर्ड्स बनाए और तोड़े हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending