Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

दमदार किरदार निभाने के लिए विद्या ने ली फ्लोरिस्ट से ट्रेनिंग

Published

on

VIDYA-BALAN

Loading

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन ने आने वाली फिल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ में अपने किरदार के लिए एक फ्लोरिस्ट से प्रशिक्षण लिया। मोहित सूरी निर्देशित फिल्म में विद्या ने होटल में काम करने वाली एक फ्लोरिस्ट की भूमिका निभाई है। विद्या चाहती थीं कि वह अपनी भूमिका में सटीक लगें, इसलिए सूरी ने उनके लिए मुंबई के होटल से पेशेवर फ्लोरिस्ट को बुलाकर विद्या को ट्रेनिंग दिलवाई।

सूरी ने कहा कि विद्या को हर भूमिका में जान डाल देने वाली कलाकार के रूप में जाना जाता है। फिल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ में अपने किरदार वसुधा को वह अपना 200 प्रतिशत देना चाहती हैं। मोहित ने बताया, “हमने एक फ्लोरिस्ट को बुलाया, जिसने विद्या को उनके किरदार के लिए प्रशिक्षित किया। हम तो भूमिका के लिए विद्या के समर्पण को देखकर ही चकित थे। दर्शकों को फिल्म में विद्या का काम बेहद पसंद आएगा।” विद्या बालन, इमरान हाशमी और राजकुमार राव की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ 12 जून को प्रदर्शित हो रही है।

‘वर्ल्ड एथनिक डे’ की ब्रांड एंबेसडर बनीं विद्या

फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन को एथनिक उत्पादों की ऑनलाइन कंपनी क्राफ्ट्सविला डॉट काम ने वर्ल्ड एथनिक डे का ब्रांड एंबेसडर बनाया है। वर्ल्ड एथनिक डे 19 जून को दुनिया भर में मनाया जाएगा।

विद्या ने कहा कि वर्ल्ड एथनिक डे के माध्यम से हमें अपनी जड़ों से दोबारा जुड़ने का अवसर मिलता है। मैं हमारी धूमिल हो रही हथकरघा कला और कलाकारों के पलायन के दर्द को महसूस करती हूं। मैं खुश हूं कि मुझे इस क्षेत्र में जागरूकता फैलाने का अवसर मिला। वर्ल्ड एथनिक डे दुनिया भर में अलग अलग क्षेत्रों की ऐतिहासिक विरासत, सभ्यता, मानव जाति विज्ञान, कला और संस्कृति के संरक्षण और उनको सहेजने के लिए जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से मनाया जाता है। क्राफ्ट्सविला डॉट कॉम के संस्थापक मनोज गुप्ता ने कहा, “हम विद्या को वर्ल्ड एथनिक डे की ब्रांड एंबेसडर बनाकर उत्साहित हैं। उनके और हमारे विचारों में जबरदस्त तालमेल है।”

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending