Connect with us

प्रादेशिक

मप्र में उमस बढ़ी

Published

on

भोपाल| मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल और राज्य के अन्य हिस्सों में मंगलवार को आसमान साफ है और धूप निकलने से उमस बढ़ गई है। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में कई स्थानों पर धूल भरी आंधियां चलने और बौछार पड़ने की संभावना जताई है। हालांकि कुछ स्थानों पर लू का असर भी बना रहेगा। मौसम विभाग का अनुमान है कि अगले 24 घंटों में होशंगाबाद, जबलपुर व शहडोल संभागों के अलावा देवास, सीहोर, भोपाल, खरगौन, खंडवा, रायसेन, ग्वालियर, भिंड आदि स्थानों पर धूल भरी आंधियां चलने के साथ बौछारें पड़ सकती हैं। वहीं रीवा, सागर, चंबल, ग्वालियर और उज्जैन संभागों में लू व धूल भरी आंधियां चल सकती हैं।

भोपाल का मंगलवार को न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

राज्य के अन्य प्रमुख शहरों में, इंदौर का न्यूनतम तापमान 24़ 9 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 26 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 28़ 2 डिगी सेल्सियस दर्ज किया गया।

वहीं, सोमवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 42़ 1 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 41़ 4 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 40़ 7 और जबलपुर का अधिकतम तापमान 39़ 9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

प्रादेशिक

हैदराबाद एनकांउटरः आरोपियों के शव लेने से परिजनों ने किया इनकार

Published

on

नई दिल्ली। दिशा के साथ गैंगरेप और हत्या के आरोपियों के एनकाउंटर के बाद उनके परिजनों ने शवों को लेने से इनकार कर दिया है।

जानकारी के अनुसार अब सभी शवों का अंतिम सरकार तेलंगाना पुलिस कर सकती है। आपको बता दें कि इस एनकांउटर को लेकर कुछ लोग जश्न मना रहे हैं, जबकि कुछ लोग सवाल उठा रहे हैं।

इस बीच साउथ के एक्टर अभिनेता राजशेखर ने हैदराबाद एनकाउंटर का समर्थन किया है। उन्होंने डॉ दिशा के परिजनों से मुलाकात की और सरकार व पुलिस की कार्रवाई की तारीफ की। इस दौरान तेलुगु अभिनेता राजशेखर ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर को हीरो करार दिया।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending