Connect with us

मनोरंजन

‘ये जवानी..’ के 2 साल पूरे, यादों में खोए करन, दीपिका

Published

on

मुंबई,अभिनेता रणबीर कपूर,दीपिका पादुकोण,ये जवानी है दीवानी,करण जौहर,रणबीर, आयान, अपूर्व मेहता, आदित्य, कल्कि, धर्मा मूवीज

मुंबई | अभिनेता रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण अभिनीत ‘ये जवानी है दीवानी’ ने रविवार को रिलीज के दो साल पूरे कर लिए। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी ‘ये जवानी है दीवानी’ 31 मई 2013 को रिलीज हुई थी और साल की जबर्दस्ट हिट फिल्मों में से एक थी।

करण ने रविवार को ट्विटर पर लिखा, “दीपिका पादुकोण, रणबीर, आयान, अपूर्व मेहता, आदित्य, कल्कि, धर्मा मूवीज.. ‘ये जवानी है दीवानी’ के दो साल पूरे हो गए।” फिल्म में दीपिका और रणबीर कपूर के अलावा आदित्य रॉय कपूर, कल्कि कोच्लिन, एवलिन शर्मा और स्वर्गीय फारूख शेख भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे। फिल्म के दो साल पूरे होने के मौके पर दीपिका यादों में खो गईं। उन्होंने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर साझा किया।

फिल्म में नैना के किरदार में दीपिका और बनी के किरदार में रणबीर ने हजारों को दिल जीत लिया था।दीपिका और रणबीर ने ‘बचना ऐ हसीनों’ में भी साथ काम किया था। अब दोनों ‘तमाशा’ में फिर से साथ नजर आएंगे।

मनोरंजन

कोरोना से नहीं बल्कि इस वजह से हुई थी वाजिद खान की मौत

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान ने 1 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह कयास लगाए गए थे कि उनकी मौत कोरोना की वजह से हुई है।

लेकिन अब इन सारे कयासों पर विराम लगाते हुए उनके परिवार की तरफ से एक स्टेमेंट जारी किया गया है। साजिद-वाजिद के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस स्टेटमेंट को जारी किया गया।

स्टेटमेंट में लिखा है, ‘हमारे प्रिय वाजिद खान का 1 जून को दिल का दौरा पड़ने से रात 12.30 बजे निधन हो गया। वह 47 साल के थे। वह गले के इनफेक्शन संबंधित बीमारी से जूझ रहे थे और पिछले साल उनका किडनी ट्रान्सप्लान्ट कराया था जो सफल रहा था’।

परिवार ने डॉक्टर्स और हॉस्पिटल के स्टाफ मेंबर्स को शुक्रिया किया। उन्होंने लिखा, ‘डॉक्टर्स और स्टाफ मेंबर्स को वाजिद का ख्याल रखने के लिए शुक्रिया। उन सभी फैन्स को शुक्रिया जिन्होंने वाजिद की सलामती के लिए दुआ मांगी। वाजिद हमारे दिलों में हमेशा बसे रहेंगे’।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending