Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

विज्ञापन में मां सोनी राजदान के साथ नजर आएंगी आलिया

Published

on

alia_soni

Loading

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट एक विज्ञापन में अपनी अभिनेत्री-निर्देशक मां सोनी राजदान के साथ गार्नियर फूट्रिस ऑयल-इन-क्रीम का प्रचार करती नजर आएंगी। आलिया कहती हैं कि उनके जहन में मां द्वारा उनकी तेल से चंपी करने की सुखद यादें बसी हुई हैं।

आलिया ने मुंबई से फोन पर बताया कि गार्नियर मेरा साइन किया पहला विज्ञापन है। पहली बार मुझे मेरी मॉम के साथ जुटने और उनके साथ एक विज्ञापन करने को मिला। उन्हें खुशी है कि उन्हें रुपहले पर्दे पर अपनी मां के साथ काम करने का विरला मौका मिला। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि उन्होंने विज्ञापन में मुझे और मेरी मॉम को साथ इसलिए लिया, क्योंकि आप जब बालों की चंपी के बारे में सोचते हैं, तो यह आपको हमेशा उस गुजरे वक्त में ले जाता है, जब आप बच्चे थे और आपकी मां आपके बालों में तेल लगाती थी।”

वहीं, आलिया की मां सोनी राजदान कहती हैं कि बेटी के साथ विज्ञापन करना उनके लिए ‘सर्वश्रेष्ठ वापसी’ है। राजदान ने कहा कि एक अग्रणी अभिनेत्री की मां और स्वयं एक अभिनेत्री होने के नाते मैं हमेशा से आलिया के साथ काम करना चाहती थी। हम मौज-मस्ती करते हैं। गार्नियर फूटिस ऑयल-इन-क्रीम के लिए शूटिंग करना एक यादगार व सुखद अनुभव है।

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending