Connect with us

मनोरंजन

‘बजरंगी भाईजान’ में नवाजुद्दीन हैं पाकिस्तानी पत्रकार

Published

on

सलमान खान की आगामी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पाकिस्तानी पत्रकार की भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 17 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म के प्रवक्ता ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, “नवाजुद्दीन ने फिल्म में एक पाकिस्तानी पत्रकार की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

फिल्म ‘किक’ के बाद सलमान और नवाजुद्दीन दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं।

सूत्र ने बताया, “फिल्म के निर्माता-निर्देशक इन दोनों के साथ आने को लेकर बहुत उत्सुक थे और दोनों ने फिल्म में एक विशेष संबंध को साझा किया है।”

यह फिल्म पाकिस्तान की एक छोटी लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारत में गुम हो जाती है और किस तरह वह बजरंगी भाईजान की मदद से अपने वतन लौट पाती है। यह फिल्म इसी पर आधारित है।

मनोरंजन

वाजिद खान की मां भी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में चल रहा इलाज

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान अब इस दुनिया में नहीं रहे। सोमवार सुबह उनका निधन हो गया था। वे 42 साल के थे। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक वह पिछले कुछ समय से कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। अब खबर आ रही है कि उनकी मां भी मां रज़िना खान भी कोरोना वायरस से संक्रमित है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वाजिद की मां का मुंबई के सुराना सेठिया अस्पताल में इलाज चल रहा है और उनका टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था। वाजिद खान का भी इसी अस्पताल में ही किडनी का इलाज चल रहा था।

जानकारी के अनुसार वाजिद की मां पहले ही संक्रमित पाई गई थीं, अब उनके शुभ चिंतक उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। वाजिद की मां का इलाज चल रहा है और माना जा रहा है कि अस्पताल में किसी मरीज के कॉन्टेक्ट में आने से उन्हें संक्रमण हुआ है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending