Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मसाबा आईफा को समर्पित करेंगी परिधान श्रंखला

Published

on

Loading

फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ‘फैशन एक्सट्रावगेंजा’ कार्यक्रम में जून में मलेशिया की राजधानी कुआलालंपुर में होने वाले 16वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा) वीकेंड एंड अवार्ड्स से प्रेरित परिधान श्रंखला लेकर आएंगी। छह जून को होने जा रहे आईफा वीकेंड एंड अवार्ड्स में फैशन को समर्पित फैशन एक्सट्रावगेंजा में मसाबा आईफा से प्रेरित परिधान संग्रह पेश करेंगी। फैशन एक्सट्रावगेंजा के सूत्रधार अभिनेता विवेक ओबेरॉय और अभिनेत्री नेहा धूपिया होंगी।
आईफा के आयोजक विजक्राफ्ट इंटरनेशनल एंटरटेनमेंट के निदेशक सब्बास जोसेफ ने मुंबई से फोन पर आईएएनएस को बताया, “फैशन एक्सट्रावगेंजा में उनके अलग-अलग तरह के परिधान संग्रह होंगे। मसाबा आईफा के लिए एक खास परिधान संग्रह तैयार कर रही हैं। यह आईफा की सुनहरी एवं काली ट्रॉफी से प्रेरित है।”

इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी की स्थापना वर्ष 2000 में हुई थी।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending