Connect with us

प्रादेशिक

जीजा के प्रेम में महिला ने पति को जिंदा जलाया

Published

on

नवादा| बिहार के नवादा जिले के पकरीबरांवा थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपने ही पति पर किरासन तेल छिड़ककर उसे जिंदा जला दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। बताया जाता है कि आरोपी महिला का अपने जीजा (बहनोई) से प्रेम संबंध था, जिसका विरोध उसका पति किया करता था।

पुलिस के अनुसार, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अमिआ गांव निवासी धर्मेन्द्र चौहान का विवाह पकरीबरांवा थाना के मेहदीपुर निवासी रूबी से हुई थी। विवाह के बाद से ही रूबी ससुराल में नहीं रहना चाहती थी। ससुराल आने के एक-दो दिन बाद ही रूबी मायके लौट जाती थी।

गत गुरुवार को अपनी पत्नी रूबी को लाने के लिए धर्मेन्द्र अपने ससुराल आया था। इस दौरान जीजा के साथ प्रेम संबंध होने को लेकर रूबी और उसके परिजनों से धर्मेन्द्र का विवाद हो गया।  आरोप है कि शुक्रवार की रात धर्मेन्द्र को सोए अवस्था में उसके शरीर पर किरासन तेल डालकर आग लगा दिया गया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

पकरीबरांवा के थाना प्रभारी प्रमोद कुमार ने शनिवार को बताया कि मृतक के पिता के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है जिसमें रूबी, रूबी के जीजा शंकर चौहान, रूबी की मां और पिता को आरोपी बनाया गया है।  पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

प्रादेशिक

केजरीवाल ने संभाला कार्यभार, पहली कैबिनेट की मीटिंग कुछ ही देर में

Published

on

नई दिल्ली। रामलीला मैदान पर रविवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को अपना कार्यभार संभाल लिया।

केजरीवाल के अलावा उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी अपना कार्यभार संभाला लिया है। जानकारी के अनुसार कुछ ही देर में दिल्ली सरकार की कैबिनेट की बैठक होने वाली है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत के बाद अरविंद केजरीवाल तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री बने हैं। इससे पहले कांग्रेस की शीला दीक्षित लगातार तीन बार दिल्ली की मुख्यमंत्री रह चुकी हैं।

बता दें कि केजरीवाल सरकार के तीसरे कार्यकाल में किसी मंत्रालय में बदलाव नहीं हुआ है। मनीष सिसोदिया डिप्टी सीएम के साथ-साथ वित्त और शिक्षा मंत्रालय संभालेंगे।

वहीं सत्येंद्र जैन हेल्थ और अर्बन डेवलेपमेंट का कार्यभार संभालेंगे। वहीं, कैलाश गहलोत के पास ट्रांसपोर्ट-एनवायरमेंट मंत्रालय रह सकता है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending