Connect with us

मनोरंजन

‘द स्पेक्टैक्यलर जिहाद ऑफ ताज रहीम’ 9/11 से प्रेरित

Published

on

फिल्म निर्देशक राघव मुरली को अपनी अगली फिल्म ‘द स्पेक्टैक्यलर जिहाद ऑफ ताज रहीम’ की प्रेरणा अमेरिका के 9/11 हमले से मिली। फिल्म ताज रहसान नामक रैपर की कहानी है, जिसे न्यूयॉर्क पुलिस डिपार्टमेंट (एनवाईपीडी) एक अंडरकवर एजेंट बनाने के लिए ब्लैकमेल करता है। यह न्यूयॉर्क पुलिस डिपार्टमेंट एवं फेडरेल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टिगेशन एंड सेंट्रल इंटेलीजेंस एजेंसी द्वारा मुस्लिम मुखबिरों का इस्तेमाल करने की वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है।

मुरली ने एक बयान में कहा, “हमने जब सर्वप्रथम फिल्म पर काम करना शुरू किया, तो हमारे शोध चौंकाने वाले और पहेलीनुमा थे।”

‘द स्पेक्टैक्यलर जिहाद ऑफ ताज रहीम’ में मोनिका डोगरा और रहसान इस्लाम हैं। इसका 15 अप्रैल को लॉस एंजेलिस में प्रीमियर हुआ। भारत में यह 26 जून को रिलीज होनी है।

Continue Reading

मनोरंजन

‘बाला’ के बाद अब इस फिल्म के साथ आ रहे हैं आयुष्मान खुराना, शूटिंग हुई पूरी

Published

on

मुंबई। आयुष्मान खुराना और टीम ने आगामी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की शूटिंग पूरी कर ली है। आयुष्मान ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक केक की तस्वीर साझा की जिस पर ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म रैप’ लिखा हुआ था। यह हिट फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ की दूसरी किस्त है जो 21 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी।

हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग बनारस में हुई है। फिल्म समलैंगिकता के मुद्दे पर आधारित है। इसमें नीना गुप्ता और गजराज राव भी हैं जो इससे पहले आयुष्मान के साथ ‘बधाई हो’ में काम कर चुके हैं।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending