Connect with us

मनोरंजन

‘द स्पेक्टैक्यलर जिहाद ऑफ ताज रहीम’ 9/11 से प्रेरित

Published

on

फिल्म निर्देशक राघव मुरली को अपनी अगली फिल्म ‘द स्पेक्टैक्यलर जिहाद ऑफ ताज रहीम’ की प्रेरणा अमेरिका के 9/11 हमले से मिली। फिल्म ताज रहसान नामक रैपर की कहानी है, जिसे न्यूयॉर्क पुलिस डिपार्टमेंट (एनवाईपीडी) एक अंडरकवर एजेंट बनाने के लिए ब्लैकमेल करता है। यह न्यूयॉर्क पुलिस डिपार्टमेंट एवं फेडरेल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टिगेशन एंड सेंट्रल इंटेलीजेंस एजेंसी द्वारा मुस्लिम मुखबिरों का इस्तेमाल करने की वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है।

मुरली ने एक बयान में कहा, “हमने जब सर्वप्रथम फिल्म पर काम करना शुरू किया, तो हमारे शोध चौंकाने वाले और पहेलीनुमा थे।”

‘द स्पेक्टैक्यलर जिहाद ऑफ ताज रहीम’ में मोनिका डोगरा और रहसान इस्लाम हैं। इसका 15 अप्रैल को लॉस एंजेलिस में प्रीमियर हुआ। भारत में यह 26 जून को रिलीज होनी है।

Continue Reading

मनोरंजन

शमा सिंकदर की हॉट फोटोज से सोशल मीडिया पर हुईं वायरल, देखें तस्वीरें

Published

on

By

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शमा सिकंदर इन दिनों सुर्खियों में हैं। शमा अपनी किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि हॉट फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं।

यूरोप के क्रोएशिया में छुट्टियां मना रही शमा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। शमा ने अपने वेकेशन की कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। फोटोज में शमा काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।

बता दें कि शमा सिकंदर अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर शमा के लाखों में फॉलोअर्स हैं।

शमा 2003 में सोनी टीवी के सीरियल ”ये मेरी लाइफ है” से फेमस हुई थीं। इसके बाद उन्होंने सीरियल ‘बालवीर’ में ‘भयंकर परी’ का किरदार निभाया था।

शमा के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने अपना डेब्यू आमिर खान की फिल्म मन से किया था। इन दिनों वो कई वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्मों में काम कर रही हैं। शमा विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ”माया” में भी नजर आ चुकी हैं।

#shamasikander  #Bollywood #hotphotoshoot

 

Continue Reading

Trending