Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन वीडियो

मोहन बाबू ने करियर के 40 साल प्रशंसकों के नाम किए

Published

on

Loading

 दक्षिण भारतीय अभिनेता-निर्माता मंचु मोहन बाबू ने तेलुगू सिनेमा में अपने 40 सालों के करियर का श्रेय प्रशंसकों और दोस्तों को दिया है। मोहन बाबू ने एक बयान में कहा, “मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं, जो 40 सालों के दौरान मेरे साथ खड़े रहे और मेरा साथ दिया। लेकिन 40 सालों की फिल्म यात्रा में मैंने यह महसूस किया कि हर बार जब आप कैमरे के सामने जाते हैं, तो उसके लिए दर्शकों की अपेक्षाओं और उम्मीदों को जानना समझना बेहद महत्वपूर्ण है।”

उन्होंने कहा, “मैंने अपने पूरे करियर के दौरान काफी कुछ सीखा। मैं युवाओं और बुजुर्गो के बीच ज्ञान के आदान-प्रदान में विश्वास रखता हूं।”

तेलुगू फिल्म ‘कन्नवारी कललु’ से फिल्मी करियर शुरू करने वाले 62 वर्षीय महेश बाबू ने करीब 200 फिल्मों में काम किया है।

शुरुआत में उन्होंने नकारात्म किरदार निभाए, लेकिन धीरे धीरे मुख्य भूमिका में पांव जमा लिए। बाद में उन्होंन फिल्म निर्माण के क्षेत्र में भी कदम रखा।

उत्तराखंड

सेना में भर्ती का जज्बा, रात में सड़क पर दौड़ते युवक ने जीता दिल, देखिये वीडियो

Published

on

Loading

सेना में भर्ती होने के लिए उत्तराखंड के युवाओं के मज़बूत हौसले और मुश्किलों को दर्शाता एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में 19 साल का लड़का देर रात राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा की सड़क पर आधी रात कंधे पर बैग टांगते हुए बिना किसी की परवाह किये दौड़े जा रहा है। इस वीडियो को उत्तराखंड मूल के फिल्मकार विनोद कापड़ी ने ट्विटर पर शेयर किया है। कापड़ी ने जैसे यह वीडियो अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट किया। बस फिर क्या था सोशल मीडिया पर युवक के हौसले को सराहने वालों की बाढ़ आ गई।

कापड़ी ने उसे कार से घर छोड़ने का ऑफर दिया, लेकिन बार-बार अनुरोध के बावजूद लड़का मना करता रहा। सोशल मीडिया पर जिसने भी इस वीडियो को देखा उसने युवक के हौसले की जमकर तारीफ की। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लड़के ने अपने कंधे पर बैग टांगा हुआ है और सड़क पर तेजी से दौड़ रहा है। रात के 12 बजे युवक को इस तरह दौड़ते देख विनोद कापड़ी ने उसे लिफ्ट देने का ऑफर दिया। लेकिन युवक ने मुस्कुराते हुए इनकार कर दिया। और कहा कि वह दौड़ते हुए ही अपने घर तक जाएगा।

फिर जब कापड़ी ने पूछा कि तुम काम क्या करते हो? तो युवक ने बताया कि वह नोएडा सेक्टर-16 के McDonalds में काम करता है। जब उन्होंने रात के समय इस तरह दौड़ने का कारण पूछा तो युवक ने कहा कि वह सेना में भर्ती होना चाहता है और काम की वजह से उसे प्रैक्टिस करने का टाइम नहीं मिल पाता। जिस वजह से वह ड्यूटी खत्म करके घर इसी तरह जाता है। इससे उसकी दौड़ने की प्रैक्टिस हो जाती है।

वीडियो में देखे गए इस युवक का नाम प्रदीप मेहरा है जो कि उत्तराखंड के अल्मोड़ा का रहने वाला है। विनोद कापड़ी ने इस दौरान उस युवक से काफी सवाल पूछे। जिनके जवाब सुनकर कापड़ी भी भावुक हो उठे।

युवक ने बताया कि उसकी मां का इलाज चल रहा है और वह अस्पताल में भर्ती हैं। यहां वह अपने भाई के साथ रहता है, और रोजाना इसी तरह 10 किलोमीटर दौड़ता है।

युवक की बातें सुनकर कापड़ी उसकी हिम्मत की दाद देते हैं। प्रदीप के जज्बे को देख हैरान रह जाते हैं। ये वीडियो पूरे पहाड़ में जमकर शेयर हो रहा है। जिस पर पहाड़ के लोग प्रदीप के जज़्बे को काफी पसंद कर रहे हैं और उसे सेना के प्रति लगन और मेहनत से जोड़ रहे हैं।

Continue Reading

Trending