Connect with us

मुख्य समाचार

फिल्मी सितारों ने की अर्पिता, आयुष की पार्टी में शिरकत

Published

on

मुंबई| फिल्म स्टार सलमान खान की बहन अर्पिता की हैदराबाद में शादी के बाद शुक्रवार शाम मुंबई में शादी की दावत बेहद शानदार रही। नव वर-वधू अर्पिता और आयुष की शादी की दावत में जाने-माने फिल्मी सितारों ने शिरकत की। अर्पिता के परिवार से जहां सलमान, सोहेल, अरबाज, मलायका, सलीम सहित पूरा खान परिवार मौजूद रहा, वहीं हैदराबाद में विवाह समारोह में शामिल न हो पाने वाले मेहमान भी दावत में शरीक हुए।

अर्पिता ने इस अवसर पर एंब्रायडरी के काम वाला लहंगा पहना था, तो आयुष ने काले रंग का सूट पहना था। दावत शुरू होने से पहले पूरे परिवार ने मीडिया के सामने तस्वीरें भी खिंचवाईं। दिलीप खान, विनोद खन्ना, सायरा बानो, आशा पारेख जैसे अनुभवी सिने हस्तियों सहित अजय देवगन, ऋतिक रोशन, रितेश देशमुख, जेनेलिया डीसूजा, फरहान अख्तर, श्रद्धा कपूर, बॉबी देओल, लारा दत्ता, महेश भूपति, जैकलीन फर्नाडीज सहित कई जानी-मानी हस्तियां अर्पिता-आयुष की दावत में शामिल हुईं।

प्रादेशिक

VIDEO : सुनिए Vikas Dubey के गुर्गे की पत्नी का Viral Audio, ऐसे हुई थी Planning!

Published

on

By

यूपी के कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या का गुनहगार विकास दुबे भले ही पुलिस एनकाउंटर में मारा गया हो लेकिन उस केस की एक-एक परते अब खुलने लगी है। मंगलवार को पुलिस ने विकास दुबे के सहयोगी फरार अपराधी और 50 हजार के इनामी शशिकांत उर्फ सोनू पांडेय को गिरफ्तार किया।

उसकी निशानदेही पर वारदात में लूटी गई इंसास व एके 47 रायफल और कारतूस बरामद किए गए। इसके बाद शशिकांत की पत्नी का ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह कहती है मेरे आंगन में पुलिस वाले हैं, इन्हें विकास भैया ने मारा है।

#VikasDubey #VikasDubeyEncounter #VikasDubeyWife

Continue Reading

Trending