Connect with us

मनोरंजन

 फिल्मी सितारों ने की अर्पिता, आयुष की पार्टी में शिरकत

Published

on

 

फिल्म स्टार सलमान खान की बहन अर्पिता की हैदराबाद में शादी के बाद शुक्रवार शाम मुंबई में शादी की दावत बेहद शानदार रही। नव वर-वधू अर्पिता और आयुष की शादी की दावत में जाने-माने फिल्मी सितारों ने शिरकत की। अर्पिता के परिवार से जहां सलमान, सोहेल, अरबाज, मलायका, सलीम सहित पूरा खान परिवार मौजूद रहा, वहीं हैदराबाद में विवाह समारोह में शामिल न हो पाने वाले मेहमान भी दावत में शरीक हुए।

अर्पिता ने इस अवसर पर एंब्रायडरी के काम वाला लहंगा पहना था, तो आयुष ने काले रंग का सूट पहना था। दावत शुरू होने से पहले पूरे परिवार ने मीडिया के सामने तस्वीरें भी खिंचवाईं।

दिलीप खान, विनोद खन्ना, सायरा बानो, आशा पारेख जैसे अनुभवी सिने हस्तियों सहित अजय देवगन, ऋतिक रोशन, रितेश देशमुख, जेनेलिया डीसूजा, फरहान अख्तर, श्रद्धा कपूर, बॉबी देओल, लारा दत्ता, महेश भूपति, जैकलीन फर्नाडीज सहित कई जानी-मानी हस्तियां अर्पिता-आयुष की दावत में शामिल हुईं।

मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, फेसबुक पर बताई थी वजह

Published

on

मुंबई। भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मरने से पहले उन्होंने एक फेसबुक लाइव भी किया। अपने लाइव वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया था कि ‘कोई जब मरने की राह चुनता है, तो उससे पहले वह किसी अपने को बताता है तो वह कहता है कि मुझे क्यों बता रहे हो तुम्हें कुछ हो जाएगा तो मैं फंस जाऊंगा।’ ये वीडियो एक्ट्रेस की मौत से एक दिन पहले का बताया जा रहा है। फेसबुक लाइव में एक्ट्रेस ने कई बातें कीं जिनमें वह हताश लग रही थीं।

अपने दिल की बात कहते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि- ‘किसी पर भी भरोसा नहीं करना चाहिए, हां ऐसे बनो कि आप पर लोगों को भरोसा हो जाए, पर आप किसी पर भरोसा मत करो। मुझे कई बार धोखे मिले हैं। जब कोई मरता है तो उसके मरने के बाद लोग कहते हैं- अरे पहले क्यों नहीं बताया, हम कुछ करते। कोई कुछ नहीं करता। जब पहले बताते हैं तो लोग कहते हैं कि हमें क्यों बता रहे हो हम फंस जाएंगे।’रिपोर्ट्स के मुताबिक-एक्ट्रेस के फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

#anupamapathak #actress #suicide #facebook

Continue Reading

Trending