Connect with us

मुख्य समाचार

मेक्सिको में पुलिस पर हमला, 43 मरे

Published

on

Police-attack

मेक्सिको। मेक्सिको के मिचोआकेन राज्य में शुक्रवार को एक सशस्त्र समूह और संघीय पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में 43 लोगों की मौत हो गई। सरकार के सुरक्षा कैबिनेट ने बताया कि सशस्त्र समूह ने तनहुआतो शहर में एजेंटों पर हमला किया।

शुरुआती पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, इस हमले में 43 लोगों की मौत हुई, लेकिन कहा जा रहा है कि मारे गए सभी लोग बंदूकधारी थे। मिचोआकेन के गवर्नर सेल्वाडोर जारा ने कहा कि जब तक प्रशासन घटना के बारे में स्पष्टीकरण नहीं कर देता, तब तक वह इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं कर सकते। हालांकि, उन्होंने बताया कि मुठभेड़ तब शुरू हुई थी जब संघीय अधिकारियों ने एक संदिग्ध वाहन को रोकने की कोशिश की।

सुबह हुई झड़प विस्टा हरमोसा क्षेत्र में जलिस्को राज्य की सीमा पर तिनजा डी वर्गास समुदाय के पास एक राजमार्ग के पास हुई। बाद में मिचोआकेन और जलिस्को दोनों जगह हिंसा भी भड़की। स्थिति का जाएजा लेने के लिए सुरक्षा कैबिनेट के सदस्यों ने घटनास्थल का दौरा किया। घटना के संबंध में पूर्ण रिपोर्ट शाम तक आने की उम्मीद है। मीडिया रपटों के मुताबिक, यह हमला जलिस्को के न्यू जनरेशन गिरोह ने करवाया था।

Continue Reading

मनोरंजन

‘बाला’ के बाद अब इस फिल्म के साथ आ रहे हैं आयुष्मान खुराना, शूटिंग हुई पूरी

Published

on

मुंबई। आयुष्मान खुराना और टीम ने आगामी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की शूटिंग पूरी कर ली है। आयुष्मान ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक केक की तस्वीर साझा की जिस पर ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म रैप’ लिखा हुआ था। यह हिट फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ की दूसरी किस्त है जो 21 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी।

हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग बनारस में हुई है। फिल्म समलैंगिकता के मुद्दे पर आधारित है। इसमें नीना गुप्ता और गजराज राव भी हैं जो इससे पहले आयुष्मान के साथ ‘बधाई हो’ में काम कर चुके हैं।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending