Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मुंबई में गैस टैंकर में विस्फोट, 2 मरे

Published

on

Loading

मुंबई| देश की आर्थिक राजधानी में मंगलवार को एक गैरेज में खाली गैस टैंकर में अचानक विस्फोट होने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। यह घटना पूर्वोत्तर मुंबई के चेंबूर की है।

बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) आपदा नियंत्रण के मुताबिक, जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस वक्त टैंकर की मरम्मत और वेल्डिंग का काम चल रहा था।

माना जा रहा है कि टैंकर में कुछ गैस बचा हुआ था और वेल्डिंग के दौरान निकलने वाली चिंगारी से उसमें आग लग गई।

इस विस्फोट में गैरेज में काम करने वाले शफीक शेख (18) तथा टैंकर के खलासी (45) की मौत हो गई, जिसकी पहचान नहीं हो पाई है।

अधिकारियों के मुताबिक, मरम्मत का काम देख रहा एक व्यक्ति भी इसकी चपेट में आ गया, जिसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया।

इस घटना से आसपास की इमारतों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा, हालांकि टाटा पावर का बिजली का एक तार टूट गया।

प्रादेशिक

बांदा जेल में मुख्तार अंसारी को आया हार्ट अटैक, बैरक में मिले बेहोश

Published

on

Loading

बांदा। यूपी की बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है। उन्हें इलाज के लिए बांदा जेल से मेडिकल कॉलेज लाया गया है। जानकारी के मुताबिक मुख्तार अंसारी को हॉर्ट अटैक आया है। मुख्तार अंसारी जेल में अपनी बैरक में बेहोश पाया गया। जल्द ही अस्पताल से मुख्तार अंसारी की रिपोर्ट जारी की जाएगी।

जेल की मेडिकल टीम ने उसके स्वास्थ्य का मुआयना करने के बाद इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। मुख्तार अंसारी की तबीयत गंभीर बताई जा रही है। कड़ी सुरक्षा के बीच मुख्तार अंसारी को मेडिकल कॉलेज लाया गया।

मुख्तार के वकील मेडिकल कॉलेज पहुंच गए हैं और अभी तक प्रशासन ने कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है।

बता दें कि इसी महीने 27 तारीख की मुख्तार अंसारी को बांदा जेल से आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था। सुबह होते-होते जब ये खबर आग की तरह फैली तो पता चला कि माफिया डॉन की हालत गंभीर है। उसे ICU में वेटिंलेटर पर भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। धीरे-धीरे मुख्तार के समर्थकों और परिवारीजनों को बांदा पहुंचना शुरू हो गया। मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी, बेटा उमर अंसारी बांदा पहुंचे, लेकिन किसी को भी मुख्तार से मिलने नहीं दिया गया।

Continue Reading

Trending