Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

व्हील चेयर पर डांस को लेकर उत्साहित हैं दिव्यांका

Published

on

divyanka tripathi

Loading

मुंबई। टेलीविजन धारावाहिक ‘ये है मोहब्बतें’ की अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी चोटिल भले हैं, लेकिन दर्शकों के प्यार और चाहत से अभिभूत दिव्यांका यहां एक अवॉर्ड समारोह में व्हील चेयर पर नृत्य प्रस्तुत करेंगी। दिव्यांका चोटिल होने के बावजूद स्टार परिवार अवॉर्ड्स में व्हील चेयर पर प्रस्तुति देंगी, जिसके लिए उन्होंने अभ्यास भी शुरू कर दिया है और इस मौके को लेकर बेहद उत्साहित भी हैं।

दिव्यांका ने एक बयान में कहा कि शुरुआत में यह जानकर मैं बेहद उदास हो गई थी कि स्टार परिवार के 15 साल पूरे होने की खुशी में आयोजित समारोह में प्रस्तुति नहीं दे पाऊंगी। अब भी मैं अपने पैरों पर ज्यादा दबाव नहीं दे सकती, इसलिए व्हील चेयर पर प्रस्तुति देने का विचार अपनाया गया है। मैंने अपनी प्रस्तुति के लिए अभ्यास भी किया है और मंच पर अंतिम प्रस्तुति को लेकर बेहद उत्साहित हूं।”

एक बयान के अनुसार, दिव्यांका ने अपनी प्रस्तुति के लिए कोरियोग्राफर और चैनल से एक विशेष व्हील चेयर बनवाने का आग्रह किया, जिस पर वह समारोह के दिन प्रस्तुति देंगी। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता भल्ला के किरदार में नजर आने वाली दिव्यांका को पैर में चोट लगी थी, जिसके बाद उन्हें दो महीनों के लिए व्हील चेयर पर बैठने के लिए मजबूर होना पड़ा। स्टार परिवार अवॉर्ड शो सात जून को प्रसारित होगा।

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending