Connect with us

मुख्य समाचार

सुपरकिंग्स से आज भिड़ेंगे किंग्स इलेवन

Published

on

dhoni-bele

मोहाली। अंकतालिका में शीर्ष पर मौजूद चेन्नई सुपरकिंग्स और टूर्नामेंट से बाहर हो चुके किंग्स इलेवन पंजाब आईपीएल-8 का अपना आखिरी लीग मैच शनिवार को पंजाब क्रिकेट संघ (पीसीए) स्टेडियम में खेलेंगे। किग्स इलेवन के लिए इस मैच का कोई महत्व नहीं रह गया है, लेकिन टीम जीत के साथ टूर्नामेंट से जाना चाहेगी। वहीं, दो बार की चैम्पियन टीम सुपरकिंग्स की कोशिश इस मैच को जीत कर प्लेऑफ में स्थान सुनिश्चित करने की होगी।

सुपरकिंग्स के 13 मैचों में 16 अंक हैं और टीम का प्लेऑफ में पहुंचना करीब-करीब तय है। शनिवार की जीत हालांकि उसका स्थान प्लेऑफ में सुनिश्चित कर देगी। साथ ही टीम का शीर्ष-दो में स्थान पाना भी तय हो जाएगा। पिछली बार के उपविजेता किंग्स इलेवन इस बार 13 मैचों में केवल तीन जीत हासिल कर सके हैं और अंकतालिका में सबसे नीचे आठवें पायदान पर हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद, मुंबई इंडियंस, राजस्थान रॉयल्स के 14-14 अंक हैं और इन तीनों टीमों को एक-एक मैच खेलना है। ऐसे में किंग्स इलेवन अगर सुपरकिंग्स के खिलाफ जीत हासिल करते हैं तो प्लेऑफ में पहुंचने की जंग दिलचस्प मोड़ ले सकती है। किग्स इलेवन ने अपने पिछले मैच में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स को 22 रनों से हराया था। इसके उलट सुपरकिंग्स को रायपुर में दिल्ली डेयरडेविल्स से छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

सुपरकिग्स उस मैच में निर्धारित 20 ओवरों में केवल 119 रन बना सके थे और डेयरडेविल्स ने आसानी से चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। ऐसे में किंग्स इलेवन के खिलाफ निश्चित रूप से दबाव सुपरकिंग्स के बल्लेबाजों पर होगा। किंग्स इलेवन हालांकि कोई चौंकाने वाला नतीजा दें, इसकी उम्मीद कम ही है।

टीम (संभावित) :

चेन्नई सुपर किंग्स : महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान), ड्वायन स्मिथ, ब्रेंडन मैक्लम, फॉफ दू प्लेसिस, सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा, ड्वायन ब्रावो, रविचंद्रन अश्विन, मोहित शर्मा, ईश्वर पांडेय, आशीष नेहरा, बाबा अपराजित, मिथुन मन्हास, पवन नेगी, रोनित मोरे, राहुल शर्मा, अंकुश बैंस, इरफान पठान, प्रत्युष सिंह, एकलव्य द्विवेदी, माइकल हसी, सैमुअल बद्री, मैट हेनरी, काइल एबॉट, एंड्र टाई।

किंग्स इलेवन पंजाब : जॉर्ज बेले (कप्तान), वीरेंद्र सहवाग, मुरली विजय, ग्लेन मैक्सवेल, डेविड मिलर, रिद्धिमान साहा, अक्षर पटेल, अनुरीत सिंह, संदीप शर्मा, थिसारा परेरा, गुरकीरत सिंह मान, करणवीर सिंह, मनन वोहरा, परविंदर अवाना, रिषि धवन, ब्यूरॉन हेंड्रिक्स, शार्दुल ठाकुर, शिवम शर्मा, निखिल नाइक, योगेश गोलवलकर।

खेल-कूद

अनुष्का शर्मा मामले पर फारुख इंजिनियर बोले – मैं गावस्कर को काफी अच्छे से जानता हूं…

Published

on

By

सुनील गावस्कर को हाल ही में विराट कोहली की फॉर्म पर चर्चा करते हुए उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा का नाम लेने पर लोगों से आलोचना झेलनी पड़ी थी। इसके बाद अब पूर्व विकेटकीपर फारुख इंजिनियर ने पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का समर्थन किया है।

नहीं रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह, पीएम मोदी ने कहा – उनके निधन से दुखी हूं

इससे पहले अनुष्का शर्मा ने भी एक पोस्ट कर गावस्कर से सावल किए थे। इंजिनियर ने पाकिस्तानी ऑब्जर्बर से बात करते हुए कहा, हम भारतीयों में सेंस ऑफ ह्यूमर की कमी है। अगर सुनील ने विराट कोहली और अनुष्का ने उनके बारे में कुछ कहा है तो वह मजाकिया लहजे में होगा न कि बुरा या अभ्रद।

उन्होंने कहा, मैं गावस्कर को काफी अच्छे से जानता हूं इसलिए कह सकता हूं कि उन्होंने कुछ कहा होगा तो मजाकिया लहजे में कहा होगा। मेरे मामले में भी लोगों ने इसे गंभीरता से ले लिया था और अनुष्का ने बयान जारी किया था।

#sunilgavaskar #anushkasharma #bollywood #cricket

Continue Reading

Trending