Connect with us

मुख्य समाचार

आईपीएल-8 : सुपर किंग्स ने टॉस जीता, बल्लेबाजी का फैसला

Published

on

दिल्ली डेयरडेविल्स : ज्यां पॉल ड्यूमिनी (कप्तान), क्विंटन डी कॉक

रायपुर | शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में मंगलवार को जारी आईपीएल-8 के 49वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने मेजबान दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। सुपरकिंग्स ने इस मैच के लिए आशीष नेहरा के स्थान पर ईश्वर पांडे को मौका दिया है। नेहरा बुखार के कारण इस मैच में नहीं खेल रहे हैं। डेयरडेविल्स ने भी दो बदलाव करते हुए अमित मिश्रा के स्थान पर शहबाज नदीम और नाथन कोल्टर नील की जगह गुरिंदर संधू को शामिल किया है।

दो बार के चैम्पियन सुपर किंग्स के 12 मैचों से 16 अंक हैं और टीम अंकतालिका में शीर्ष पर होने के साथ प्लेऑफ में भी स्थान पक्का कर चुकी है। वहीं, टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी डेयरडेविल्स टीम को मौजूदा संस्करण में 12 मैचों में केवल चार जीत मिली है। टीम आठ अंकों के साथ आठ टीमों की तालिका में सातवें स्थान पर है। सुपर किंग्स और डेयरडेविल्स के बीच हुए मुकाबलों की बात करें तो सुपर किंग्स का पलड़ा ज्यादा भारी है। दोनों के बीच हुए 14 मैचों में नौ बार सुपर किंग्स ने बाजी मारी है।

टीमें : 

चेन्नई सुपर किंग्स : महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान), ड्वायन स्मिथ, ब्रेंडन मैक्लम, फॉफ दू प्लेसिस, सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा, ड्वायन ब्रावो, रविचंद्रन अश्विन, मोहित शर्मा, ईश्वर पांडे, पवन नेगी।

दिल्ली डेयरडेविल्स : ज्यां पॉल ड्यूमिनी (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, युवराज सिंह, गुरिंदर संधू, शहबाज नदीम, एल्बी मोर्कल, जहीर खान, श्रेयष अय्यर, केदार जाधव, सौरभ तिवारी, जयंत यादव।

 

प्रादेशिक

फिल्म सिटी को सीएम योगी करेंगे बॉलीवुड के अहम चेहरों और फिल्म प्रोड्यूसरों के साथ करेंगे बैठक

Published

on

By

यूपी में फिल्म सिटी बनाए जाने को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को बॉलीवुड के तमाम अहम चेहरों और फिल्म प्रोड्यूसरों के साथ महत्वपूर्ण बैठक करेंगे।

ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म सिटी निर्माण के एलान के बाद से ही बॉलीवुड के सितारे और प्रोड्यूसर मुख्यमंत्री योगी से मिलने के लिए बेताब हैं। बैठक में परेश रावल व अनुपम खेर सहित फिल्म जगत की कई मशहूर हस्तियां शामिल हो सकती हैं।

BREAKING : हरिद्वार रोशनाबाद में अस्थाई जेल से आठ कैदी फरार

फिल्म सिटी निर्माण के एलान के बाद से राजनीतिक हलकों से लेकर फिल्म जगत में इसकी चर्चा है। एलान के बाद ही गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने योगी सरकार के इस फैसले का स्वागत किया था। साथ ही अभिनेत्री कंगना रणौत ने भी योगी सरकार के इस फैसले की तारीफ की थी।

ये भी खबर सामने आ रही है कि फिल्म सिटी का निर्माण नोएडा, ग्रेटर नोएडा व यमुना एक्सप्रेस वे के इलाके में हो सकता है।

#Uttarpradesh #lucknow #filmcity #kanganaranaut

Continue Reading

Trending