Connect with us

मुख्य समाचार

किंग्स इलेवन ने जानसन और मार्श को मुक्त किया

Published

on

mitchell-johnson-ipl

मोहाली (पंजाब)। इंडियन प्रीमियर लीग की टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने सोमवार को अपने गेंदबाज मिशेल जानसन और बल्लेबाज शान मार्श को अपने देश आस्ट्रेलिया जाने के लिए मुक्त कर दिया, जिससे कि वे वेस्टइंडीज के साथ होने वाली सीरीज के लिए तैयारी कर सकें। किंग्स इलेवन पंजाब ने एक बयान में कहा, “हमने अपने दो खिलाड़ियों शान मार्श और मिशेल जानसन को स्वदेश जाकर वेस्टइंडीज के साथ होने वाली सीरीज के लिए तैयारियां करने के लिए मुक्त कर दिया।”

“दोनों खिलाड़ी हमारे लिए काफी अहम रहे हैं और इस दिशा में हम अपने खिलाड़ियों के फैसलों का सम्मान करते हैं।” किंग्स इलेवन टीम आठ टीमों की तालिका में सबसे नीचे है। उसे 11 मैचों में से सिर्फ दो में जीत मिली है और वह अब प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है। जार्ज बेले के नेतृत्व वाली टीम ने कहा है कि जानसन और मार्श के जाने के बाद भी उनकी टीम काफी दमदार है। किंग्स इलेवन को अब पांचवें स्थान पर काबिज सनराइजर्स हैदराबाद के साथ सोमवार को खेलना है।

उत्तराखंड

सुप्रीम कोर्ट ने उत्तराखंड सीएम को दी राहत, हाईकोर्ट के फैसले पर लगाई रोक

Published

on

By

हाईकोर्ट के उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ सीबीआई जांच के आदेश पर फिलहाल सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी है। सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट के फैसले पर हैरानी जताई है। जानकारी के अनुसार सुप्रीम कोर्ट इस फैसले की समीक्षा करेगा। उसके बाद ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। तब तक किसी तरह की कार्रवाई नहीं की जाएगी।
Continue Reading

Trending