Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

सलमान जितना बड़ा दिल किसी के पास नहीं

Published

on

ranbir_Salman

Loading

मुंबई। फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर ने 2002 के हिट एंड रन मामले में अभिनेता सलमान खान को मिली सजा पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया, लेकिन सलमान की तारीफ करने से पीछे नहीं हटे। उन्होंने कहा कि सभी अभिनेताओं को उनकी संस्था ‘बीइंग ह्यूमन’ की विरासत को आगे ले जाना चाहिए।

रणबीर से उनकी आने वाली फिल्म ‘बाम्बे वेलवेट’ के गेम लांच के मौके पर सलमान को मिली पांच साल जेल की सजा के मामले में प्रतिक्रिया पूछी गई। रणबीर ने कहा कि मुझे नहीं पता कि इस मामले में क्या होने वाला है, लेकिन हम सब लोग सलमान को जानते हैं। व्यक्तिगत तौर पर कहूं तो मैं वर्षों से उन्हें जानता हूं और आपसे यह कह सकता हूं कि मुझे नहीं लगता यहां सलमान जितना बड़ा दिल किसी के पास है। वह अपनी संस्था ‘बीइंग ह्यूमन’ के माध्यम से और व्यक्तिगत रूप से भी समाज की और जरूरतमंद लोगों की मदद करते हैं।

रणबीर ने कहा कि मुझे लगता है कि हमें सलमान से प्रेरणा लेनी चाहिए और उनके काम को उनकी विरासत को आगे ले जाना चाहिए। लेकिन जहां तक इस कानूनी मसले का सवाल है, मैं उस पर टिप्पणी नहीं करना चाहता। उल्लेखनीय है कि बंबई उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को सलमान को सुनाई गई पांच साल कारावास की सजा निलंबित करते हुए उन्हें जमानत की अर्जी देने का मौका दिया है।

नेशनल

कर्नाटक के मंत्री बोले- मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए

Published

on

Loading

बेंगलुरु। कर्नाटक के मंत्री शिवराज तंगाडागी ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने वाले युवकों और छात्रों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए। मंत्री ने हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी नीत केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा। कन्नड़ एवं संस्कृति मंत्री ने यह भी कहा कि भाजपा को आगामी लोकसभा चुनाव में वोट मांगने के लिए शर्म आनी चाहिए, क्योंकि वह विकास के मोर्चे पर भी विफल रही है।

“दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था”

तंगाडागी ने कहा, “उन्हें शर्म आनी चाहिए। वे विकास का एक काम तक नहीं कर पाए, फिर किस मुंह से वोट मांग रहे हैं। उन्होंने दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था। क्या उन्होंने किसी को नौकरी दी। जब नौकरियों के बारे में पूछो तो वे कहते हैं- पकौड़े बेचो, उन्हें शर्म आनी चाहिए।” कोप्पल जिले के करातागी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, अगर कोई छात्र या युवक अब भी ‘मोदी-मोदी’ कहे तो उन्हें थप्पड़ मारे जाने चाहिए

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि ने मंत्री की टिप्पणियों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, “आगामी लोकसभा चुनाव कांग्रेस के बहुत बुरी तरह से हारने को भांपकर वे निचले स्तर पर पहुंच गए हैं और वे प्रधानमंत्री मोदी को तानाशाह कहते हैं!” भाजपा ने निर्वाचन आयोग को याचिका देकर मंत्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Continue Reading

Trending