Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

मुझे मेकअप हमेशा से पसंद : सलमा हायेक

Published

on

लंदन,हॉलीवुड अभिनेत्री सलमा हायेक,मेकअप,फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके 

Loading

लंदन | हॉलीवुड अभिनेत्री सलमा हायेक को हमेशा से मेकअप बहुत पसंद है। उनका कहना है कि उन्हें अपनी सौंदर्य प्रसाधन श्रृंखला शुरू करने की प्रेरणा मिली, क्योंकि वह बाजार में उपलब्ध अन्य उत्पादों से संतुष्ट नहीं थीं। वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक, सलमा ने बताया कि उन्हें बचपन से ही मेकअप करने और अलग-अलग लुक अख्तियार करने का शौक था। उनका मानना है कि अपने कलात्मक स्वभाव के कारण वह प्रतिभाशाली हैं।

उन्होंने कहा, “मुझे हमेशा से मेकअप करना पसंद था। मैं 14 साल की उम्र से मेकअप कर रही थी।” उन्होंने बताया, “मैं पुराने दोस्तों और चचेरे भाई-बहनों का मेकअप किया करती थी। मुझे याद है कि वे विशेष अवसरों पर मेरे घर आते थे। मैं अपनी अभिनय की कक्षा में लड़कियों के मुख्य दृश्य से पहले उनका मेकअप किया करती थी।”

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending