Connect with us

मुख्य समाचार

आईपीएल-8 : रॉयल चैलेंजर्स को मिला 149 रनों का लक्ष्य

Published

on

चेन्नई,चेन्नई सुपर किंग्स,एम. ए. चिदंबरम स्टेडियम,आईपीएल-8,रॉयल चैलेंजर्स,सुरेश रैना,फाफ दू प्लेसिस,बल्लेबाज ब्रेंडन मैक्लम

चेन्नई | चेन्नई सुपर किंग्स ने एम. ए. चिदंबरम स्टेडियम में सोमवार को जारी आईपीएल-8 के 37वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स के सामने जीत के लिए 149 रनों का लक्ष्य रखा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सुपर किंग्स ने निर्धारित 20 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 148 रन बनाए।

शुरुआत में ही दो विकेट गिर जाने के बाद सुरेश रैना (52) और फाफ दू प्लेसिस (24) ने तीसरे विकेट के लिए 64 रनों की अहम साझेदारी निभाई और टीम को संभाला। हर्षल पटेल ने हालांकि पारी के 15वें ओवर की पहली गेंद पर प्लेसिस और फिर आखिरी गेंद पर रैना को आउट कर सुपर किंग्स को बड़ा झटका दिया। रैना ने 46 गेंदों की पारी में पांच चौके और एक छक्का लगाया। एक ही ओवर में गिरे दो विकेट का असर सुपर किंग्स की रन गति पर पड़ा और तेजी से रन बटोरने के प्रयास में नीचले क्रम के बल्लेबाज एक के बाद एक पवेलियन लौटते चले गए।

इस बीच कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (29) ने 18 गेंदों की पारी में दो चौके और दो छक्के लगाकर तेजी से रन जोड़ने की कोशिश जरूर की लेकिन 19वें ओवर में डेविड वीज ने उन्हें मिशेल स्टार्क के हाथों कैच करा दिया। इससे पूर्व, रॉयल चैलेंजर्स की ओर से स्टार्क ने गेंदबाजी का मोर्चा संभाला और पहले ही ओवर में ड्वायन स्मिथ (0) के रूप में सुपरकिंग्स को पहला झटका दिया। पहली ही ओवर विकेट मेडन रहा।

टीम की रनसंख्या में अभी 34 रन और जुड़े थे कि विस्फोटक बल्लेबाज ब्रेंडन मैक्लम (20) छठे ओवर में वीज की गेंद पर इकबाल अब्दुल्ला को कैच दे बैठे। रॉयल चैलेंजर्स की ओर से स्टार्क ने तीन जबकि वीज और हर्षल ने दो-दो सफलता हासिल की। युजवेंद्र चहल को एक विकेट मिला। हर्षल ने बेहद कसी हुई गेंदबाजी की और चार ओवरों के अपने स्पेल में मात्र 19 रन दिए।

प्रादेशिक

Video : गुस्साई महिला ने Up Police को खूब सुनाया, बोली – Vikas Dubey आप जैसे पुलिसवालों को उड़ाता था

Published

on

By

कानपुर के कोतवाली के बड़ा चौराहा पर रविवार दोपहर वाहन चेकिंग के दौरान मास्क न लगाने पर कार रुकवाने से नाराज महिला कारोबारी पुलिस से भिड़ गई। महिला ने वाहन चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों से कहा कि आप जैसे लोगों को ही विकास दुबे गोली मार दिया करता था।

देखें खास रिपोर्ट :-

#vikasdubey #Kanpur #uppolice #Vikasdubeyencounter

Continue Reading

Trending