Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

आंध्र प्रदेश में 2 जनजातीय युवकों की हत्या

Published

on

हैदराबाद,आंध्र प्रदेश,भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी,चरमपंथियों,उप-निरीक्षक,अस्पताल

Loading

हैदराबाद | आंध्र प्रदेश में नक्सलियों ने दो और जनजातियों की हत्या कर दी है। इन जनजातीय युवकों पर पुलिस का मुखबिर होने का संदेह था। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) से संबंधित इन चरमपंथियों ने रविवार को पूर्वी गोदावरी जिले के बुराकावाकोटा गांव में दो जनजातीय युवकों को मार गिराया है।

घटनास्थल पर छोड़े गए पत्र के मुताबिक, इन नक्सलियों ने कहा है कि ये दोनों लोग एक पुलिस उप-निरीक्षक के मुखबिर के रूप में काम कर रहे थे और लोगों से पैसों की वसूली भी कर रहे थे। घटना का पता चलते ही पुलिस का एक दल गांव पहुंचा और शवों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। नक्सलियों ने पिछले सप्ताह ही जिले से दो जनजातीय युवकों को अगवा कर उन्हें हत्या कर दी थी। यह घटना येटापाका मंडल के कामानाथोगू गांव में हुई थी।

प्रादेशिक

तेलंगाना में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के छह की मौत

Published

on

Loading

हैदराबाद। हैदराबाद-विजयवाड़ा नेशनल हाईवे पर गुरुवार तड़के एक कार खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई और दो घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि यह हादसा तेलंगाना के सूर्यापेट जिले के कोडाद शहर में दुर्गापुरम स्टेज के पास हुआ। एक बच्चे समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य घायलों को कोडाद के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार, एसयूवी सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। मृतकों की पहचान माणिक्यम्मा, चंदर राव, कृष्णम राजू, स्वर्णा, श्रीकांत और लास्या के रूप में हुई है। खम्मम जिले का रहने वाला यह परिवार विजयवाड़ा जा रहा था। पुलिस को संदेह है कि टक्कर का कारण तेज रफ्तार थी। कार चला रहे व्यक्ति को ट्रक खराब होने का पता ही नहीं चला।

Continue Reading

Trending