Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

..अब आसानी से मिलेगी ट्रेनों में जगह

Published

on

Loading

लखनऊ। देशभर में ट्रेनों में त्योहार के समय और छुट्टियों के मौसम में जगह मिलना बड़ी नामुमकिन सी बात लगती है। लेकिन इस नामुमकिन को मुमकिन बनाने के लिए रेलवे प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी। अब शीतकालीन छुट्टियों में आपको ट्रेनों में जगह के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा। शीतकालीन मौसम में रेलवे ने दरअसल वेटिंग टिकट लेकर चलने वाले यात्रियों के लिए 47 ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगाने का फैसला किया है। इन ट्रेनों में शताब्दी समेत 13 ट्रेनें लखनऊ स्टेशन से गुजरती हैं।

उत्तर रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी (सीपीआरओ) नीरज शर्मा के मुताबिक, “लखनऊ-नई दिल्ली स्वर्ण शताब्दी समेत कई अन्य ट्रेनों में अतिरिक्त कोचों को लगाने का काम पूरा कर दिया गया है।” उन्होंने बताया, “गरीब रथ, रक्सौल-दिल्ली सद्भावना एक्सप्रेस, प्रतापगढ़-दिल्ली पद्मावत एक्सप्रेस आदि ट्रेनों में अगले कुछ दिनों में यात्रियों को अलग से लगने वाले कोच की सुविधा मिलने लगेगी। इससे वेटिंग टिकट लेकर चलने वाले कई यात्रियों को परेशानी से निजात मिल सकेगी।”

प्रादेशिक

तेलंगाना में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के छह की मौत

Published

on

Loading

हैदराबाद। हैदराबाद-विजयवाड़ा नेशनल हाईवे पर गुरुवार तड़के एक कार खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई और दो घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि यह हादसा तेलंगाना के सूर्यापेट जिले के कोडाद शहर में दुर्गापुरम स्टेज के पास हुआ। एक बच्चे समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य घायलों को कोडाद के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार, एसयूवी सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। मृतकों की पहचान माणिक्यम्मा, चंदर राव, कृष्णम राजू, स्वर्णा, श्रीकांत और लास्या के रूप में हुई है। खम्मम जिले का रहने वाला यह परिवार विजयवाड़ा जा रहा था। पुलिस को संदेह है कि टक्कर का कारण तेज रफ्तार थी। कार चला रहे व्यक्ति को ट्रक खराब होने का पता ही नहीं चला।

Continue Reading

Trending