Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

नाइटराइडर्स, रॉयल्स के बीच मैच में बारिश ने डाला खलल

Published

on

knight riders, rajasthan royals

Loading

कोलकाता। ईडेन गार्डन स्टेडियम में रविवार को मौजूदा चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण का 25वां मैच तेज बारिश के कारण तय समय से शुरू नहीं हो सका है। बरिश के कारण अभी टॉस भी नहीं हो सका है।

दोनों ही टीमों को अपने-अपने पिछले मैच में हार झेलनी पड़ी है और इस मैच से दोनों ही टीमें जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगी। नाइट राइडर्स ने इस संस्करण में खेले पांच मैचों में तीन में जीत हासिल की है और वह छह अंकों के साथ अंकतालिका में तीसरे पायदान पर है। दूसरी ओर, रॉयल्स 10 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर है।

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending