Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

हालात के मुताबिक अपने मन की सुनते हैं धौनी : अश्विन

Published

on

dhoni-ashwin

Loading

चेन्नई। चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने रविवार को कहा कि उनकी टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी किसी मैच में बिल्कुल खाली दिमाग से जाते हैं और हालात के मुताबिक मन की बात सुनते हुए कोई फैसला लेते हैं। अश्विन ने कहा कि धौनी किसी मैच में यह देखकर अपने गेंदबाजों को आजमाते हैं कि कौन अच्छी गेंदबाजी कर रहा है और विकेट किस तरह बर्ताव कर रही है।

सुपर किंग्स ने शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब को अपने घर में 97 रनों से हराकर आईपीएल-8 की तालिका में पहला स्थान हासिल कर लिया है। अश्विन ने इस मैच में चार ओवर में 14 रन देकर दो विकेट लिए और रवींद्र जडेजा ने 22 रन देकर तीन विकेट लिए। इसके अलावा आशीष नेहरा ने 16 रन देकर दो सफलता हासिल की। अश्विन ने कहा, “वह मैदान में किसी तरह की विचारधारा के साथ नहीं जाते। उनका दिमाग बिल्कुल खाली होता है और वह अपना हर फैसला मन की बात सुनते हुए करते हैं। वह हालात को बदलते हुए देखकर अपने फैसले बदलते हैं। वह इस बात पर खास ध्यान देते हैं कि कौन अच्छी गेंदबाजी कर रहा है और विकेट किस तरह बर्ताव कर रही है।”

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending